बिजली बिल चुकाने पर जीत सकते हैं 2 लाख रुपए का ईनाम

बिजली बिल चुकाने पर जीत सकते हैं 2 लाख रुपए का ईनाम
प्रतीकात्मक तस्वीर.

बिजली वितरण कंपनी टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन लि. (टाटा पावर डीडीएल) ने अपने ग्राहकों को बिजली के बकाया बिलों का भुगतान निपटाने के लिये इनामी योजना शुरू की है

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बिजली वितरण कंपनी टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन लि. (टाटा पावर डीडीएल) ने अपने ग्राहकों को बिजली के बकाया बिलों का भुगतान निपटाने के लिये इनामी योजना शुरू की है. कंपनी ने कहा है कि जो ग्राहक 31 दिसंबर या उससे पहले बकाये के साथ पूरे बिजली बिल का भुगतान करेंगे वह दो लाख रुपये तक ईनाम जीत सकते हैं.

राष्ट्रीय राजधानी के उत्तर और उत्तर पश्चिम भाग में बिजली वितरण का जिम्मा संभाल रही टाटा पावर डीडीएल ने एक बयान में कहा कि ग्राहकों को ‘बिल का भुगतान कीजिए, ईनाम जीतिए’ में भाग लेने के लिये 31 दिसंबर या उससे पहले बिल का भुगतान करना होगा. इसके लिये जरूरी है कि उन पर कोई पिछला बकाया नहीं हो.

ग्राहक अगर डिजिटल माध्यम से भुगतान करते हैं तो वे ‘ग्रीन बिल’ श्रेणी के तहत विशेष पुरस्कार के पात्र होंगे. साथ ही डिजिटल बटुए से भुगतान करने पर उन्हें कैशबैक भी मिलेगा. यह योजना सभी ग्राहकों (99 केवी तक) के लिये है.



इस बारे में टाटा पावर डीडीएल के मुख्य कार्यपालक अधिकारी तथा प्रबंध निदेशक प्रवीर सिन्हा ने कहा, यह योजना बेहतर भुगतान का ट्रैक रिकार्ड रखने वाले ग्राहकों को पुरस्कृत करने की हमारी प्रतिबद्धता को दोहराती है. योजना के तहत ग्राहकों को 31 दिसंबर तक बिल का भुगतान करने पर एलईडी टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट जैसे उत्पाद मिलेंगे.



बयान के मुताबिक विजेताओं के नाम की घोषणा कंप्यूटरीकृत लकी ड्रॉ से की जाएगी. विजेताओं को उनके पंजीकृत मोबाइल फोन तथा ई-मेल से इस बारे में जानकारी दी जाएगी. टाटा पावर डीडीएल, टाटा पावर और दिल्ली सरकार की संयुक्त उद्यम कंपनी है.
First published: November 23, 2017, 8:50 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading