अपना शहर चुनें

States

बाइक से शेरों का पीछा कर रहे थे 2 लोग, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार

बाइक से शेर का पीछा कर रहे थे दा लोग. (Pic- ANI)
बाइक से शेर का पीछा कर रहे थे दा लोग. (Pic- ANI)

Viral Video: गुजरात के जूनागढ़ का है मामला. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग बाइक पर सवार होकर जा रहे रहे हैं. इसी दौरान उन्‍हें रास्‍ते में एक शेर नजर आता है. इसके बाद वे दोनों ही शेर का बाइक से ही पीछा करने लगते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2020, 1:44 PM IST
  • Share this:
राजकोट. सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कोई ना कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता है. इनमें कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिनके सामने आने के बाद उसे बनाने वालों पर परेशाना आ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है. इसमें बाइक पर सवार दो लोग गुजरात (Gujarat) के जंगल में एक शेर (Lion) का पीछा करते दिख रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, लेकिन अब ऐसा करने वालों के लिए ये परेशानी का सबब बन गया है. इन दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस वीडियो को हाल ही में बनाया गया था. इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया गया. इसके बाद इस वीडियो को देखने के बाद मुख्‍य संरक्षण अधिकारी डीटी वासवदा ने शनिवार को जानकारी दी है कि शेर का पीछा करने वाले दोनों लोगों की पहचान करके उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके मुताबिक यह घटना जूनागढ़ में गिर जंगल के पास हुई है. गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों में एक एक नाबालिग है. दोनों को वाइल्‍ड लाइफ प्रोटेक्‍शन एक्‍ट के तहत पकड़ा गया है.








वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग बाइक पर सवार होकर जा रहे रहे हैं. इसी दौरान उन्‍हें रास्‍ते में एक शेर नजर आता है. इसके बाद वे दोनों ही शेर का बाइक से ही पीछा करने लगते हैं.

बाद में जानकारी सामने आई है कि दोनों उस दौरान दो एशियाई शेरों का पीछा कर रहे थे. पीछा करने के दौरान वे अलग-अलग आवाज निकाल रहे थे. इससे शेर डर गए और भागने लगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज