आम चुराने के शक में दो नाबालिगों की बुरी तरह पिटाई, चेहरे पर लगाया गोबर

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का स्क्रीनग्रैब.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का स्क्रीनग्रैब.

दो नाबालिग लड़कों (Two Minor) को आम चोरी के शक में (suspicion of stealing mangoes) बेरहमी के साथ न सिर्फ पीटा गया बल्कि उनके चेहरे पर गाय का गोबर भी लगा दिया गया. मामले में तेलंगाना पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना गुरुवार को राज्य के महबूबाबाद जिले में हुई.

  • Share this:
हैदराबाद. दक्षिण भारतीय राज्य तेलंगाना (Telangana) में दो नाबालिक लड़कों (Two Minor) के साथ अमानवीय घटना प्रकाश में आई है. दरअसल दो नाबालिग लड़कों को आम चोरी के शक में बेरहमी के साथ न सिर्फ पीटा गया बल्कि उनके चेहरे पर गाय का गोबर भी लगा दिया गया. मामले में तेलंगाना पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना गुरुवार को राज्य के महबूबाबाद जिले में हुई.

दरअसल दोनों लड़के अपने पालतू कुत्ते की तलाश में थोरूर गांव से बाहर निकल गए थे. यहीं पर दो लोग आम के बागों की रखवाली कर रहे थे. दोनों ने इन लड़कों को आम चोरी के शक में पकड़ लिया और मारना शुरू कर दिया. हालांकि लड़के लगातार कहते रहे कि वो अपने पालतू कत्ते को तलाश रहे थे. लेकिन उन पर कोई रहम नहीं बरता गया.

आरोपियों ने इस शर्मनाक घटना का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया

बाग की रखवानी कर रहे दोनों व्यक्तियों ने लड़कों को रस्सी से बांध दिया और बुरी तरह पिटाई की. इसके बाद मुंह पर गोबर लगा दिया. आरोपियों ने इस शर्मनाक घटना का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जब ये वीडियो वायरल हुआ तो लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं आने लगीं. जल्दी ही प्रशासन के पास भी ये वीडियो पहुंच गया. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
कई धाराओं में दर्ज हुआ केस

जिले के एसपी नांद्याला रेड्डी ने कहा है कि आरोपियों की पहचान बनोथू याकू और बनोथू रामुलु के रूप में हुई है. इन दोनों को आम के बाग की रक्षा के लिए रखा गया था. दोनों पर आईपीसी की धारा 342, 324, 504 के तहत केस दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज