जम्मू-कश्मीर: अवंतीपोरा एनकाउंटर में दो जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर ट्रक में छुपे दिखे आतंकी, सर्च ऑपरेशन तेज

आतंकियों के पास से दो AK-47 राइफल बरामद की गई हैं. मारे गए दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammad) के बताए जा रहे हैं.

  • Share this:
    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के अवंतीपोरा (Awantipora) में मंगलवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना का एक जवान और जम्मू-कश्मीर के एक एसपीओ ने अपनी जान गंवा दी. वहीं पुलवामा में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी ढेर कर दिए हैं. आतंकियों के पास से दो AK-47 राइफल बरामद की गई हैं.

    मारे गए दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammad) के बताए जा रहे हैं. आतंकियों के शव फिलहाल बरामद नहीं हो सके हैं क्योंकि मुठभेड़ अभी जारी है.

    एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी कि क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद खरियू में एक तलाशी अभियान चलाया गया. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसका माकूल जवाब दिया गया, इसी फायरिंग में ये दोनों जवान शहीद हो गए .





    (ख़बर अपडेट की जा रही है)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.