लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकियों ने की दो ड्राइवरों की हत्या, ट्रक को लगाई आग

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 2:29 AM IST
जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकियों ने की दो ड्राइवरों की हत्या, ट्रक को लगाई आग
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में ट्रक ड्राइवरों की हत्या की खबर सामने आई है.

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां (Shopian) के पास आतंकवादियों ने हरियाणा (Haryana), राजस्थान (Rajasthan) और पंजाब (Punjab) के रजिस्ट्रेशन नंबर वाले इन ट्रकों को रोक दिया और उन ड्राइवरों पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 2:29 AM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां (Shopian) में गुरुवार को आतंकवादियों ने दो ट्रक चालकों की हत्या कर दी. आतंकियों के इस हमले में एक ड्राइवर घायल है. उधर चित्राग्राम जै़नापोरा गांव से एक चालक लापता है. बताया जा रहा है कि मारे गए ये दोनों ही ड्राइवर जम्मू-कश्मीर से नहीं हैं.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हादसा है. ये ट्रक चालक सुरक्षा बलों को सूचित किए बिना आंतरिक क्षेत्रों में चले गए थे. उन्होंने बताया कि मारे गए ड्राइवरों के शव बरामद कर लिए गए हैं वहीं घायल का इलाज श्रीनगर के अस्पताल में किया जा रहा है.

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि आतंकियों ने गुरुवार शाम को शोपियां के चित्ताग्राम के पास ट्रक पर गोलियां चलाईं, इस गोलीबारी में तीन ड्राइवर घायल हो गए.

निशाना बनाकर की हत्या

आतंकवादियों ने हरियाणा, राजस्थान और पंजाब के रजिस्ट्रेशन नंबर वाले इन ट्रकों को रोक दिया और उन ड्राइवरों पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी जिन्होंने भागने का असफल प्रयास किया. उन्होंने दो ट्रकों को भी आग के हवाले कर दिया.

मृतकों में एक की पहचान मोहम्मद इलियास के रूप में हुई है जो कि राजस्थान के अलवर का रहने वाला था, वहीं घायल व्यक्ति पंजाब के होशियारपुर का बताया जा रहा है. एक अन्य मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. अधिकारियों ने कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए इलाके में पुलिस टीमों को लगाया गया है.

हाल ही में सामने आई हैं कई घटनाएं
Loading...

14 अक्टूबर को कश्मीर में पोस्ट-पेड सेलुलर सेवाओं पर 72 दिन बाद प्रतिबंध को हटाए जाने के बाद से हाल ही में गैर-स्थानीय ट्रक ड्राइवरों और व्यापारियों के खिलाफ हिंसा की कई घटनाएं दर्ज की गई हैं. आपको बता दें अनुच्छेद 370 प्रावधानों के निरस्त किए जाने के बाद 72 दिनों तक टेलीफोन सेवाएं बंद कर दी गई थीं. फोन लाइनों के दोबारा शुरु होने के दिन ही दो आतंकवादियों ने एक राजस्थान ट्रक के चालक की गोली मारकर हत्या कर दी और शोपियां में एक बाग मालिक के साथ मारपीट की.

ये भी पढ़ें-
श्रद्धालु करतारपुर ले जा सकेंगे अधिकतम 7 Kg सामान और 11 हजार रुपये, पढ़ें नियम

जम्मू-कश्मीर BDC चुनाव : आतंकियों की धमकी को ठेंगा, 100% हुआ मतदान!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 9:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...