लाइव टीवी

बोरवेल में गिरे सुजीत का रेस्क्यू ऑपरेशन देख रहा था परिवार, टब में डूब गई 2 साल की बेटी

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 4:52 PM IST
बोरवेल में गिरे सुजीत का रेस्क्यू ऑपरेशन देख रहा था परिवार, टब में डूब गई 2 साल की बेटी
पानी में डूबने से बच्ची की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

घटना तूतीकोरिन के थरेसपुरम गांव में सोमवार रात की है. 2 साल की रेवती संजना बाथरूम के पास खेल रही थी. बाकी पूरा परिवार टीवी पर सुजीत विल्सन का रेस्क्यू ऑपरेशन देख रहा था. तभी ये घटना हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 4:52 PM IST
  • Share this:
तूतीकोरिन. तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में 70 फुट गहरे बोरवेल में गिरे 2 साल के सुजीत विल्सन (Sujit Wilson) की मौत के साथ ही एक और बच्ची की मौत हो गई. दरअसल, तूतीकोरिन में रहने वाला एक परिवार जिस वक्त न्यूज़ चैनल पर सुजीत विल्सन का रेस्क्यू ऑपरेशन देख रहा था उसी वक्त उनकी 2 साल की बेटी घर के बाथरूम के पास खेल रही थी. इधर पूरा परिवार टीवी देखने में बिजी था. इस बीच बच्ची खेलते-खेलते पानी के टब में डूब गई, जिससे मौके पर ही मासूम की मौत हो गई.

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के अनुसार घटना तूतीकोरिन के थरेसपुरम गांव में सोमवार रात की है. 2 साल की रेवती संजना बाथरूम के पास खेल रही थी. बाकी पूरा परिवार टीवी पर सुजीत विल्सन का रेस्क्यू ऑपरेशन देख रहा था. पुलिस के मुताबिक, परिवार को काफी देर बाद अहसास हुआ कि बच्ची घर में नहीं दिख रही. इधर-उधर खोजने के बाद बाथरूम में चेक किया गया. बच्ची पानी के टब में डूबी हुई थी.

परिजन आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि रेस्क्यू टीम ने मंगलवार सुबह 2 साल के सुजीत विल्सन की लाश बरामद की. वह शुक्रवार (25 अक्टूबर) की दोपहर अपने घर के पीछे खेलते-खेलते 25 फुट गहरे बोरवेल (Borewell) में गिर गया था, लेकिन फिसलते हुए 70 फीट तक की गहराई में चला गया था. रेस्क्यू टीम ने पोजीशन समझने के बाद पहले कहा था कि बच्चे को निकालने में आधा दिन का और वक्त लगेगा, लेकिन मंगलवार तड़के बोरवेल के अंदर से दुर्गंध आने लगी. बच्चे की डिकंपोज्ड बॉडी परिवार को सौंप दी गई है.

तमिलनाडु :

जिंदगी की जंग हार गया 2 साल का सुजीत, रेस्क्यू टीम ने 70 फुट गहरे बोरवेल से निकाली लाश
कटिहार में भीषण सड़क हादसे में दो की मौत, ट्रक ने ऑटो को रौंदा
Loading...

जम्मू कश्मीर: ट्रक ड्राइवर की हत्या में शामिल आतंकी एनकाउंटर में ढेर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 3:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...