लाइव टीवी

21 साल की MBA स्टूडेंट की कॉलेज में 'रैंप वॉक' के दौरान मौत

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 4:42 PM IST
21 साल की MBA स्टूडेंट की कॉलेज में 'रैंप वॉक' के दौरान मौत
बेंगलुरु में MBA की एक 21 साल की स्टूडेंट की रैंप वॉक के दौरान मौत हो गई (सांकेतिक फोटो)

एमबीए स्टूडेंट (MBA student) की पहचान शालिनी के नाम से हुई है. वह पीन्या के एक कॉलेज में एमबीए की स्टूडेंट थी. पीन्या, बेंगलुरु (Bengaluru) का एक इंडस्ट्रियल इलाका (Industrial Area) है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 4:42 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कॉलेज में 'फ्रेशर्स डे' (Freshers Day) के लिए 'रैंप वॉक' (Ramp Walk) की प्रैक्टिस करती एक स्टूडेंट की इस दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शालिनी नाम की यह 21 साल की लड़की बेंगलुरु (Bengaluru) के पीन्या में एमबीए की स्टूडेंट (MBA Student) थी.

इस मामले के बारे में पुलिस ने बताया है कि वह कॉलेज के 'फ्रेशर्स डे' के लिए कॉलेज में ही 'रैंप वॉक' की प्रैक्टिस कर रही थी. पुलिस ने शक जताया है कि लड़की की मौत ह्रदयगति रुक जाने (Cardiac Arrest) से हुई.

अचानक स्टेज से गिर पड़ी नीचे
इस स्टूडेंट की पहचान शालिनी के तौर पर हुई है. वह बेंगलुरू के इंडस्ट्रियल इलाके में आने वाली पीन्या (Peenya) नाम की जगह पर एक कॉलेज में एमबीए की स्टूडेंट (MBA Student) थी.

शुक्रवार को पुलिस के डिप्टी कमिश्नर शशि कुमार ने कहा, 'स्टूडेंट की फ्रेशर्स डे सेलिब्रेशन के लिए रैंप वॉक की प्रैक्टिस के दौरान मौत हो गई. मौत के पीछे कार्डियक अरेस्ट यानि ह्रदयगति रुक जाने (Cardiac Arrest)  को वजह बताया जा रहा है. वह अपनी बारी आने के बाद स्टेज के पास खड़ी थी जब वह अचानक से जमीन पर गिर पड़ी.'

अस्पताल ने मृत घोषित कर दिया
यह पूरी घटना परिसर में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) में कैद हो गई है. पुलिस ने यह भी कहा, दूसरे स्टूडेंट्स तुरंत उसे पास के हॉस्पिटल (Hospital) लेकर गए, जहां उसे पहले से ही मरा हुआ घोषित कर दिया गया.
Loading...

इस मामले में एक केस पीन्या पुलिस स्टेशन (Peenya Police Station) में दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: कमलेश तिवारी हत्याकांड: कैसे एक मिठाई के डिब्बे से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 4:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...