अपना शहर चुनें

States

पंजाबः ड्रग ओवरडोज़ से युवक की मौत, लाश के आगे बिलखती मां का VIDEO वायरल

Video Grab
Video Grab

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला लड़के के शरीर के सामने बैठी बदहवास होकर रो रही है. बताया जा रहा है कि ये उस लड़के की मां है. बेटे की मौत पर यकीन न करते हुए वह महिला कभी उस झकझोर कर उठाने की कोशिश करती है, तो कभी उसके पीठ पर जोर-जोर से मारती है....

  • Share this:
पंजाब में फैले ड्रग रैकेट के खिलाफ कई मुहिम चलाई जा रही है. इसके बाद भी ड्रग के ओवरडोज़ से मौत के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला प्रेम नगर के कोटकपुरा इलाके का है. यहां ड्रग के ओवरडोज से 22 साल के एक लड़के की सड़क किनारे कूड़े के ढेर में ही मौत हो गई.

सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला लड़के के शरीर के सामने बैठी बदहवास होकर रो रही है. बताया जा रहा है कि ये उस लड़के की मां है. बेटे की मौत पर यकीन न करते हुए वह महिला कभी उस झकझोर कर उठाने की कोशिश करती है, तो कभी उसके पीठ पर जोर-जोर से मारती है.

वीडियो में दिख रहा है कि लड़का औंधे मुंह गिरा पड़ा है, उसके पीठ में एक कॉलेज बैग भी टंगा है. उसका शरीर जकड़ चुका है. रोती हुई महिला लड़के का बैग पकड़कर उसे खींचकर सीधा करने की कोशिश कर रही है.




पुलिस के मुताबिक, मृत लड़के की पहचान बलविंदर सिंद के रूप में हुई है. वह दलित समुदाय का बताया जा रहा है. मौके पर मौजूद अवतार सिंह नाम के एक शख्स ने अपने मोबाइल पर ये वीडियो बनाया है. अवतार सिंह का कहना है, 'पंजाब में 80 फीसदी से ज्यादा युवा ड्रग्स के आदी हैं. यहां ज्यादातर 'चिट्टा', 'एलएसडी' जैसे ड्रग्स का रैकेट चलता है.


वीडियो में साफ नजर आ रहा कि लड़के के हाथ में एक सीरिंज भी दिख रही है. जिससे पता चल रहा है कि मरने के पहले उसने खुद अपने हाथ पर सीरिंज इंजेक्ट किया था. हालांकि, 'News18' से बात करते हुए एसएसपी कोटकपुरा नानक सिंह ने कहा, 'लड़का ब्लैक जॉन्डिस से पीड़ित था. जिसकी वजह से उसकी मौत हुई.'


वहीं, लड़के की मां का कहना है, "मेरा लड़का एक मिठाई की दुकान पर काम करता था और रोज ड्रग्स लेता था. मैंने उसे कई बार रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने मेरी कभी नहीं सुनी. मैंने अपना बच्चा खोया है. मैं नहीं चाहती कि किसी दूसरी मां के साथ ऐसा हो. सरकार को ड्रग्स रैकेट खत्म करने के लिए ठोस कदम उठाने की जरूरत है."

बता दें कि कटकपुरा के पहले अमृतसर में ड्रग ओवरडोज से आम आदमी पार्टी के नेता के बेटे की जान चली गई. इस लत के चलते आप नेता के बेटे सहित उसके दोस्त की भी मौत हो गई. दोनों का शव दो दिन तक एक कमरे के बेड पर ही पड़ा रहा. शव से बदबू आने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी हुई. यह घटना पंजाब के छेर्ता इलाके की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज