लाइव टीवी

अजित ब्लैकमेलिंग की राजनीति कर रहे हैं?

News18India
Updated: September 18, 2014, 3:40 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के बेटे और राष्ट्रीय लोक दल के मुखिया लोकसभा चुनाव हारने के बावजूद 12 तुगलक रोड का सरकारी बंगला खाली नहीं कर रहे हैं। प्रश्नकाल में सवाल, क्या बंगला बचाने के लिए अजित सिंह ब्लैकमेलिंग की राजनीति कर रहे हैं? देखें वीडियो।

  • News18India
  • Last Updated: September 18, 2014, 3:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। प्रश्नकाल में बात सरकारी बंगले को लेकर हो रही सियासत। पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के बेटे और राष्ट्रीय लोक दल के मुखिया लोकसभा चुनाव हारने के बावजूद 12 तुगलक रोड का सरकारी बंगला खाली नहीं कर रहे हैं।

जब मोदी सरकार ने बंगला न खाली करने पर उनके घर की बिजली और पानी की सप्लाई काट दी तो उनके समर्थक पूरी दिल्ली की ही पानी सप्लाई रोकने पर आमादा हैं। आज गाजियाबाद के मुरादनगर में अजित सिंह के समर्थकों ने जब पानी की सप्लाई रोकने की कोशिश की तो इस दौरान पुलिस से उनकी जबरदस्त झड़प हुई।

जाट नेता अजित सिंह अपने समर्थकों के हंगामे को जायज ठहराते नजर आए। आज प्रश्नकाल में इसी से जुड़ा है सवाल, क्या बंगला बचाने के लिए अजित सिंह ब्लैकमेलिंग की राजनीति कर रहे हैं? इस मुद्दे पर चर्चा में जुड़े जेडीयू नेता के सी त्यागी, कांग्रेस नेता मीम अफजल, आईबीएन7 के डिप्टी मैनेजिंग एडिटर सुमित अवस्थी और बीजेपी प्रवक्ता अनिल बलूनी। देखें वीडियो।


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2014, 3:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर