जम्मू-कश्मीर में सामने आए कोरोना के 25 नए केस, राज्य में कुल 861 संक्रमित

जम्मू-कश्मीर में सामने आए कोरोना के 25 नए केस, राज्य में कुल 861 संक्रमित
बांग्लादेश के डॉक्टरों ने दावा किया है कि उन्होंने कोरोना की दवा खोज ली है.

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 25 नए मामले सामने आए. जिससे केंद्र शासित क्षेत्र में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 861 हो गई.

  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 25 नए मामले सामने आए. जिससे केंद्र शासित क्षेत्र में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 861 हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने कहा कि नए मामलों में एक नर्स और एक डॉक्टर के संपर्क में आए तीन लोग शामिल हैं. डॉक्टर पूर्व में कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया था.

उन्होंने कहा कि कि संक्रमण के 23 नए मामले कश्मीर घाटी से हैं जबकि दो जम्मू क्षेत्र से. अधिकारियों ने कहा कि जम्मू में अब संक्रमण के कुल 861 मामले हो गए हैं. उन्होंने कहा, “कुल मामलों में से 790 कश्मीर घाटी से हैं जबकि 71 जम्मू क्षेत्र से हैं.”

डॉक्टर के संपर्क में आने से तीन लोग संक्रमित



श्रीनगर के सरकारी मेडिकल कॉलेज में कोविड-19 के नोडल अधिकारी डॉ. सलीम खान ने कहा कि नए मामलों में यहां शिरीन बाग सुपर स्पेशियेलिटी अस्पताल की एक नर्सिंग कर्मी और इसी अस्पताल के एक संक्रमित डॉक्टर के संपर्क में आए तीन लोग शामिल हैं. उन्होंने कहा कि सड़क मार्ग से जम्मू से यात्रा कर आए कुपवाड़ा का एक व्यक्ति भी संक्रमित मिला है.
डॉ. सलीम खान ने कहा कि यहां सरकारी मेडिकल कॉलेज का एक कर्मचारी भी संक्रमित पाया गया है. केंद्र शासित क्षेत्र में कोविड-19 से अब तक नौ लोगों की जान जा चुकी है.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में 24 घंटे में 1,278 कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों का आंकड़ा 22,171 पहुंचा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज