Home /News /nation /

जब 'दुनिया में लोगों को' गाने पर थिरके युवा नौसैनिक...देखें Republic Day परेड रिहर्सल का ये मजेदार VIDEO

जब 'दुनिया में लोगों को' गाने पर थिरके युवा नौसैनिक...देखें Republic Day परेड रिहर्सल का ये मजेदार VIDEO

गणतंत्र दिवस समारोह की रिहर्सल (Photo- MyGovIndia)

गणतंत्र दिवस समारोह की रिहर्सल (Photo- MyGovIndia)

26 January Parade Rehearsal video: गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर राजपथ पर तीनों सेनाओं के जवान रिहर्सल कर रहे हैं. इस दौरान भारतीय नौसेना के बैंड ने बॉलीवुड सॉन्ग की एक धुन बजाई. जिसमें नौसेना के जवानों की कदमताल और मशहूर संगीतकार आरडी बर्मन की यादगार धुनों को सुनने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स बेहद खुश हुए. हालांकि अधिकारियों ने यह साफ किया कि यह धुन सिर्फ वार्मअप एक्सरसाइज के लिए बजाई गई है. यह परेड का आधिकारिक हिस्सा नहीं होगी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: 26 जनवरी को होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह (Republic Day Celebration) की तैयारियां जारी है. इस आयोजन के लिए तीनों सेनाओं के जवान राजपथ पर रिहर्सल कर रहे हैं. इस दौरान भारतीय नौसेना (Indian Navy) के बैंड ने बॉलीवुड सॉन्ग की एक धुन बजाई. इसका वीडियो MyGovIndia वेबसाइट पर रिलीज किया गया. इस वीडियो में नौसेना के जवानों की कदमताल और मशहूर संगीतकार आरडी बर्मन की यादगार धुनों को सुनने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स बेहद खुश हुए.

26 जनवरी की परेड की रिहर्सल कर रहे इंडियन नेवी के जवान हाथों में राइफल्स लिए कदमताल कर रहे हैं और बॉलीवुड सॉन्ग ‘दुनिया में लोगों को धोखा कभी हो जाता है’ की धुन बजा रहे हैं. दरअसल यह सॉन्ग फिल्म अपना देश का है. जिसे आशा भोंसले ने गाया है और इसका म्यूजिक मशहूर संगीतकार आर डी बर्मन ने दिया है.

2.25 मिनट लंबे इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. इस वीडियो MyGovIndia पर शेयर करते हुए लिखा गया कि, क्या सीन है! यह वीडियो जरूर आपको रोमांचित कर देगा. क्या आप तैयार हैं हमारे साथ 73वें गणतंत्र दिवस समारोह के साक्षी बनने के लिए. अभी रजिस्टर करें और अपनी ई-सीट बुक करें.

यह भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस बीटिंग रिट्रीट से क्यों हटाई गई महात्मा गांधी की पसंदीदा धुन ‘Abide with Me’, जानें कारण

अधिकारियों ने एनडीटीवी को बताया कि, रिहर्सल के दौरान बॉलीवुड सॉन्ग पर नौसैनिकों का यह प्रदर्शन सिर्फ वार्मअप एक्सरसाइज का हिस्सा है और यह गीत गणतंत्र दिवस समारोह का हिस्सा नहीं होगा. युवा सैनिकों में जोश भरने के लिए इस गाने की धुन को बजाया गया. इसे सिर्फ वार्मअप एक्सरसाइज के लिए बजाया गया था, यह परेड का आधिकारिक हिस्सा नहीं होगा.

Tags: Indian navy, Republic Day Celebration

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर