तीसरी शादी करने चला था शख्स, पहली दो पत्नियों ने चप्पलों से जमकर कूटा

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 4:39 PM IST
तीसरी शादी करने चला था शख्स, पहली दो पत्नियों ने चप्पलों से जमकर कूटा
मैट्रिमोनियल साइट के जरिए तीसरी शादी की तैयारी कर रहा था शख्स

आरोपी दिनेश मैट्रिमोनियल साइट के जरिए तीसरी शादी करने जा रहा था. लेकिन उससे पहले दिनेश की पहली दोनों पत्नियों को भनक लग गई और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 4:39 PM IST
  • Share this:
कोयंबटूर. तमिलनाडू (Tamil Nadu) के कोयंबटूर में एक शख्स को तीसरी शादी (Marriage) करना महंगा पड़ गया. पहली दो पत्नियों ने उसकी चप्पलों से जमकर धुनाई की. आरोप है कि व्यक्ति शादी के बाद पहली दोनों पत्नियों से दहेज मांगता था और न देने पर उनकी पिटाई करता था. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

26 वर्षीय आरोपी एस अरंगन उर्फ दिनेश रासिपलायम सुलूर के नेहरू नगर इलाके में रहता है. वह एक निजी कंपनी में पैटर्न मेकर के तौर पर नौकरी करता है. दिनेश की तिरुपुर की रहने वाली प्रियदर्शिनी के साथ 2016 में शादी हुई थी. आरोप है कि शादी के बाद दिनेश उसके साथ मारपीट करता था. इससे तंग आकर प्रियदर्शिनी उसे छोड़कर चली गई और मायके में रहने लगी.

मैट्रिमोनियल साइट की थी दूसरी शादी
दिनेश ने इसके बाद अप्रैल 2019 में मैट्रिमोनियल साइट के जरिए अनुप्रिया से शादी की. अनुप्रिया करूर जिले की रहने वाली हैं और तलाकशुदा हैं. अनुप्रिया से शादी करने के बाद भी दिनेश की हरकतों में कोई बदलाव नहीं आया. आरोप है कि वो अनुप्रिया के साथ भी प्रियदर्शिनी जैसा ही बर्ताव करने लगा. अपशब्द, मारने-पीटने के अलावा वो दहेज लाने के लिए दवाब बनाने लगा. उसकी हरकतों से परेशान आकर अनुप्रिया भी उसे छोड़कर मायके चली गई.

आरोपी दिनेश रासिपलायम


दोनों महिलाओं ने पति की जमकर धुनाई
इस बीच दिनेश ने तीसरी शादी करने के लिए तलाश शुरू की. मैट्रिमोनियल साइट के जरिए उसे शादी के लिए वधू भी मिल गई. लेकिन शादी होने से पहले इस बात की भनक अनुप्रिया और प्रियदर्शिनी को मिल गई. दोनों पत्नियां उस निजी कंपनी पहुंच गईं जहां दिनेश काम करता था. लेकिन कंपनी के गार्ड्स ने उन्हें अंदर प्रवेश करने नहीं दिया. इसके बाद वो कंपनी के बाहर ही धरने पर बैठ गईं. दिनेश जैसे ही गेट के बाहर आया, दोनों महिलाओं ने चप्पलों से उसकी जमकर धुनाई कर दी. पुलिस ने माला दर्ज कर जांच शरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 4:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...