बर्थडे के मौके पर बदमाश की ‘दबंग’ पार्टी, 266 डांसर्स को जबरन नचाया

बदमाश कुनिगल गिरी के खिलाफ अपहरण, लूट, फिरौती और जमीन से जुड़े विवादों में कुल 80 केस चल रहे हैं.

News18Hindi
Updated: June 16, 2019, 6:39 PM IST
बर्थडे के मौके पर बदमाश की ‘दबंग’ पार्टी, 266 डांसर्स को जबरन नचाया
266 डांसर्स को जबरन नचाया (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: June 16, 2019, 6:39 PM IST
बेंगलुरु में एक कुख्यात बदमाश की ऐसी दबंगई सामने आई जिसने पुलिस को भी चौंका दिया. दरअसल, बदमाश ने अपने 34वें जन्मदिन के मौके पर एक शानदार पार्टी रखी थी. जिसमें उसने अपनी धौंस जमाते हुए 266 महिलाओं को जबरन नचाया. यह पार्टी शहर के एक बड़े डांस बार में आयोजित की गई थी.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने डांस बार से सभी महिलाओं को मुक्त कराया है. बदमाश का नाम कुनिगल गिरी है, जिसके खिलाफ अपहरण, लूट, फिरौती और जमीन से जुड़े विवादों में कुल 80 केस चल रहे हैं. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि गिरी ने इस पार्टी में शहर के कई नामी गुंडों को भी बुलाया था.

80 मामलों में नामजद है कुनिगल गिरी


बोर्ड पर लिखा 'हैपी बर्थडे गिरी सर'

पार्टी के दौरान जब ज्यादा शोर-शराबा हुआ तो किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस पहुंची तो हॉल में लगे बोर्ड पर लिखा हुआ था 'हैपी बर्थडे गिरी सर' और वहां नाच रहीं डांसर्स के ऊपर लोग पैसे लुटा रहे थे. पुलिस को देखकर कुनिगल गिरी से मौके से फरार हो गया.

हॉल में चल रही थी पार्टी

डेप्युटी कमिश्नर (क्राइम) एस गिरीश ने बताया कि तीन फ्लोर के कुल सात हॉल में पार्टी चल रही थी. हालांकि, पुलिस की छापेमारी की जानकारी मिलते ही गिरी अपने साथियों के साथ फरार हो गया. सबकी गाड़ी पुलिस ने जब्त कर ली और डांस बार से सभी डासर्स को मुक्त करा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
ये भी पढ़ें-

फ्लाइट में अश्लील हरकत कर रहे थे पति-पत्नी, पैसेंजर ने देखा और पहुंच गए जेल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...