जम्‍मू-कश्मीर में तैनात CRPF के 28 जवान कोरोना वायरस से संक्रमित

जम्‍मू-कश्मीर में तैनात CRPF के 28 जवान कोरोना वायरस से संक्रमित
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि इन पद्धतियों का इस्तेमाल वर्तमान में उपलब्ध सीमित साक्ष्यों पर आधारित है.

सीआरपीएफ (CRPF) में कोरोना वायरस (Coronavirus) से चार लोगों की मौत हुई है. आंकड़े के अनुसार कोरोना वायरस के 516 मामले हैं जिनमें से 353 जवान स्वस्थ हो गये हैं

  • Share this:
श्रीनगर. जम्‍मू और कश्मीर (Jammu Kashmir) में तैनात केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 28 जवान बुधवार को कोविड-19 (Covid 19) से संक्रमित पाये गये है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि छह जून को इस बीमारी से 44 वर्षीय एक कांस्टेबल की मौत होने के बाद उनके संपर्क में आये लोगों का पता लगाने के दौरान ये कर्मी संक्रमित पाये गये है.

अधिकारियों ने बताया कि कश्मीर में बुधवार को 28 कर्मी संक्रमित पाये गये हैं. उन्होंने बताया कि वे बल की 90वीं बटालियन से संबंधित है जहां इस वायरस से जान गंवाने वाला कांस्टेबल तैनात था. उन्होंने बताया कि सभी संक्रमित कर्मियों को पृथक किया गया है और कुछ जांच रिपोर्टों की प्रतीक्षा है.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जवानों से कहा गया है कि यदि वे कोविड-19 महामारी जैसे लक्षण महसूस करते हैं तो वे तत्काल इसकी सूचना दे.



सीआरपीएफ में कोरोना वायरस से चार लोगों की मौत हुई है. आंकड़े के अनुसार कोरोना वायरस के 516 मामले हैं जिनमें से 353 जवान स्वस्थ हो गये हैं. बल की विभिन्न इकाइयों से बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के सात अन्य मामले सामने आये है.

यह भी पढ़ें:
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज