होम /न्यूज /राष्ट्र /चेन्नई एयरपोर्ट से पकड़ा 80 लाख रुपये का सोना, जानिए कहां छुपाकर रखा था माल

चेन्नई एयरपोर्ट से पकड़ा 80 लाख रुपये का सोना, जानिए कहां छुपाकर रखा था माल

Chennai News: चेन्नई एयरपोर्ट पर हो रही थी सोने की तस्करी. एयरपोर्ट का सफाईकर्मी गिरफ्तार.

Chennai News: चेन्नई एयरपोर्ट पर हो रही थी सोने की तस्करी. एयरपोर्ट का सफाईकर्मी गिरफ्तार.

Shocking Crime: चेन्नई स्थित एयरपोर्ट से चौंकाने वाली खबर है. सीमा शुल्क विभाग ने यहां से 83.86 लाख रुपये का 1.9 किलोग् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

चेन्नई एयरपोर्ट पर सोने की बड़ी तस्करी
सोने की कीमत 80 लाख रुपये से ज्यादा
एयरपोर्ट का सफाईकर्मी गिरफ्तार

चेन्नई. चेन्नई स्थित एयरपोर्ट पर सीमा शुल्क विभाग ने 80 लाख रुपये से ज्यादा कीमत का सोना जब्त किया. एक किलोग्राम से ज्यादा इस सोने को पोंछे के हैंडल में छुपाकर रखा गया था. इस सिलसिले में सीमा शुल्क विभाग ने शनिवार को एक सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, सीमा शुल्क विभाग को जानकारी मिली थी कि एयरपोर्ट पर एक किलोग्राम से ज्यादा का सोना छिपा हुआ है. यह सोना तस्करी के लिए रखा गया है.

इसी जानकारी की जांच करते-करते टीम आरोपी तक पहुंच गई. बताया जाता है कि गिरफ्तार कर्मचारी ट्रांजिट क्षेत्र के जरिये सोने की तस्करी का प्रयास कर रहा था, तभी केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) कर्मियों की मदद से उसे पकड़ लिया गया. कर्मचारी ने कुछ सोना जूतों में भी छिपाकर रखा था. उसे भी बरामद कर लिया गया है.

आरोपी कर रहा था 1.9 किग्रा के सोने की तस्करी
अधिकारियों ने बताया कि कुल मिलाकर 83.86 लाख रुपये का 1.9 किलोग्राम सोना बरामद किया गया और सीमा शुल्क अधिनियम, 1962 की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Chennai news, Gold smuggling case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें