24 घंटे में सामने आई हार्दिक की दूसरी कथित सीडी

हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल की मंगलवार को एक और कथित सीडी वायरल हुई है.

  • Share this:
    पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल की मंगलवार को एक और कथित सीडी वायरल हुई है. यह 22 मई की बताई जा रही है. 24 घंटे के अंदर हार्दिक को लेकर कथित तौर पर यह दूसरी सीडी है.

    इस सीडी में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक अपने दो साथियों के साथ एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में हैं. इस दौरान पहले वीडियो को जारी करने का आरोप झेल रहे अश्वीन सांकड़सरिया ने कहा है कि इसमें उनका या बीजेपी का कोई हाथ नहीं है. कांग्रेस टिकट बंटवारे से नाराज लोग इसे जारी कर रहे हैं.

    सोमवार को सामने आई थी कथित सीडी
    बता दें कि सोमवार को हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी सामने आई थी. लगभग चार मिनट की यह सीडी 16 मई 2017 की है. इसमें एक अज्ञात महिला के साथ मौजूद व्यक्ति हार्दिक पटेल की तरह दिख रहा है. हालांकि, हार्दिक का कहना है कि यह मॉर्फ सीडी है और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

    हार्दिक ने कहा- यह साजिश है
    हार्दिक ने कहा, मैंने पहले ही आशंका जाहिर की थी कि विरोधी इस तरह की साजिश करके मुझे बदनाम कर सकते हैं. मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं. उन्होंने ट्वीट किया, अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है. मुझे बदनाम कर लो, कोई फर्क नहीं पड़ेगा. लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है.

    'बड़ा हो गया है हार्दिक'
    एक अन्य ट्वीट में हार्दिक ने लिखा, जिसको जो करना है कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूं. जम के लड़ने वाला हूं. 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो गया है. मुझे बदनाम करने के लिए करोड़ों का खर्च किया जाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.