जानवर चुराने बांग्‍लादेश से असम पहुंचे 3 संदिग्‍ध, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

जानवर चुराने बांग्‍लादेश से असम पहुंचे 3 संदिग्‍ध, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला
असम में पशु चोरों की हत्‍या.

असम पुलिस (Assam) ने कहा कि शवों के पास से बिस्कुट, ब्रेड के टुकड़े मिले हैं जो बांग्लादेश (Bangladesh) के बने हैं. इसके अलावा रस्सी, तार काटने के उपकरण और बैग आदि भी मिले है.

  • Share this:
करीमगंज. असम (Assam) में करीमगंज जिले के एक चाय बागान में भीड़ ने तीन संदिग्ध बांग्लादेशी पशु चोरों (Animal Thief) को पीट-पीटकर मार दिया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, पशु चोरों के एक समूह ने शनिवार रात भारत-बांग्लादेश सीमा पार करके पथरकंडी थाना अंतर्गत बोगरीजान चाय बागान में प्रवेश किया. यह स्थान सीमा से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर है. उन्होंने चाय बागान के एक मजदूर के यहां से पशु चोरी करने का प्रयास किया.

उन्होंने बताया कि मजदूर के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए और पशु चोरों पर हमला कर दिया. इनमें से चार फरार हो गए जबकि पकड़ में आए तीन संदिग्ध चोरों की भीड़ द्वारा पीटे जाने से मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है और अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

पुलिस ने कहा कि शवों के पास से बिस्कुट, ब्रेड के टुकड़े मिले हैं जो बांग्लादेश के बने हैं. इसके अलावा रस्सी, तार काटने के उपकरण और बैग आदि भी मिले है. उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पायी है.

बता दें कि असम इस समय बाढ़ झेल रहा है. इस वर्ष बाढ़ और भूस्खलन से अब तक 110 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें से 84 लोगों की मौत बाढ़ संबंधी घटनाओं और 26 लोगों की मौत भूस्खलनों के कारण हुई.



असम के 33 जिलों में से 24 जिलों में बाढ़ से 25 लाख से अधिक लोग प्रभावित हुए हैं और कई स्थानों पर मकान, फसलें, सड़क एवं पुल तबाह हो गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल के साथ बाढ़ संबंधी हालात को लेकर चर्चा की. उन्होंने असम में बाढ़ के कारण पैदा हुए हालात से निपटने के लिए रविवार को राज्य को हरसंभव मदद मुहैया कराने का आश्वासन दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज