मवेशी चुराने का शक हुआ और भीड़ ने 3 लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी...

इस घटना में पुलिस ने फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.

Tripura latest news in Hindi: पुलिस अधीक्षक किरण कुमार ने बताया कि नमनजॉयपाड़ा के ग्रामीणों ने सुबह करीब साढ़े चार बजे पांच मवेशियों को ले जा रहे एक मिनी ट्रक को अगरतला की ओर जाते देखा. उन्होंने उसका पीछा किया और उत्तर महारानीपुर गांव के पास वाहन को रोक लिया.

  • Share this:
    अगरतला. त्रिपुरा के खोवई जिले में रविवार तड़के मवेशी चोरी करने के संदेह में तीन लोगों की भीड़ ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक किरण कुमार ने बताया कि नमनजॉयपाड़ा के ग्रामीणों ने सुबह करीब साढ़े चार बजे पांच मवेशियों को ले जा रहे एक मिनी ट्रक को अगरतला की ओर जाते देखा.

    उन्होंने उसका पीछा किया और उत्तर महारानीपुर गांव के पास वाहन को रोक लिया. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने ‘‘घातक हथियारों’’ से मिनी ट्रक पर सवार तीन लोगों की पिटाई शुरू कर दी और उनमें से दो को भीड़ ने बुरी तरह पीटा जबकि तीसरा भाग गया. भीड़ ने उत्तर महारानीपुर के समीप आदिवासी इलाके मुंगियाकामी में तीसरे व्यक्ति को भी पकड़ लिया और वहां उसकी जमकर पिटाई की.

    कुमार ने बताया कि पुलिस फौरन दोनों स्थानों पर पहुंची और पहले उन्हें नजदीक के अस्पताल लेकर गयी. उन्हें फिर अगरतला सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है.

    अभी तक नहीं हुई कोई गिरफ्तारी
    पुलिस ने बताया कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. मृतकों की पहचान जायेद हुसैन (30), बिलाल मियां (28) और सैफुल इस्लाम (18) के रूप में की गई है और सभी सिपाहीजाला जिले के सोनमुरा उपमंडल के निवासी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.