अपना शहर चुनें

States

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, CRPF के 3 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के गांदेरबल में ग्रेनेड हमले में तीन जवान घायल (Photo-ANI)
जम्मू-कश्मीर के गांदेरबल में ग्रेनेड हमले में तीन जवान घायल (Photo-ANI)

Jammu Kashmir: गांदरबल के दुदेरहामा में आंतकियों के एक ग्रेनेड हमले में ये तीनों सीआरपीएफ के जवान घायल हो गए हैं. तीनों ही जवानों को मामूली चोटें आई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 23, 2020, 6:26 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के गांदरबल (Ganderbal) में आतंकियों के एक हमले में तीन सीआरपीएफ (CRPF) के जवान घायल हो गए हैं. अब तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक गांदरबल के दुदेरहामा में आंतकियों के एक ग्रेनेड हमले में ये तीनों जवान घायल हो गए हैं. तीनों जवानों को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गांदेरबल के डुड्डेरहामा इलाके में तवहीद चौक पर आकंतवादियों ने सुरक्षा बलों पर यह हमला किया. गांदेरबल के एसएसपी खलील पोसवाल ने जानकारी दी कि इस ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के तीन जवानों को मामलू चोटें आई हैं जिनका इलाज किया जा रहा है.



इससे पहले गुरुवार को भी जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला किया था जिसमें कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान घायल हो गया था. पुलिस के मुताबिक आतंकियों ने बिजबहेड़ा अस्पताल के पास संयुक्त रूप से तैनात पुलिस और सीआरपीएफ के दल पर हमला किया. पुलिस ने घायल कर्मी को पास में स्थित अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया. प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज