अपना शहर चुनें

States

जम्मू-कश्मीर के माछिल में फिर आया बर्फीला तूफान, 3 जवान शहीद, एक लापता

नॉर्थ कश्मीर में बीते 48 घंटे से भारी बर्फबारी हो रही है.
नॉर्थ कश्मीर में बीते 48 घंटे से भारी बर्फबारी हो रही है.

नॉर्थ कश्मीर (North Kashmir) में बीते 48 घंटों से भारी बर्फबारी के कारण कई इलाकों में बर्फीला तूफान (Avalanche) आया है. अब तक ज्यादातर जवानों को रेस्क्यू कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 1:02 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में एक सैन्य चौकी बर्फीले तूफान (Avalanche) की चपेट में आ गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में अब तक कम से कम 2 सैनिक शहीद हो गए, जबकि एक जवान लापता बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि बर्फीला तूफान सोमवार दोपहर करीब 1 बजे आया. हादसे में एक जवान भी घायल हुआ है, जिन्हें आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं, गंदरबाल जिले के सोनमार्ग में 9 नागरिक बर्फीले तूफान की चपेट में आ गए थे. अधिकारियों के मुताबिक, इनमें से 5 नागरिकों की मौत हो गई, जबकि बाकी चार लोगों को रेस्क्यू ऑपरेशन में बचा लिया गया.





नॉर्थ कश्मीर में बीते 48 घंटों से भारी बर्फबारी के कारण कई इलाकों में बर्फीला तूफान आया है. अब तक ज्यादातर जवानों को रेस्क्यू कर लिया गया है.

इसके पहले सोमवार को बारामूला जिले में आए बर्फीले तूफान में दो लड़कियां फंस गई थीं. स्थानीय लोगों ने उन्हें बचा लिया था और सुरक्षित स्थान पर पनाह दी थी.

विस्तृत खबर के लिए बने रहें News18 हिन्दी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज