कर्नाटक में मंदिर के तीन पुजारियों की हत्या, चोर नकदी लेकर फरार

कर्नाटक में मंदिर के तीन पुजारियों की हत्या, चोर नकदी लेकर फरार
अरकेश्वर मंदिर का फाइल फोटो

जब बदमाश मंदिर परिसर में घुसे, पुजारी सो रहे थे. पुजारी मंदिर परिसर में ही रहते थे. घटना की सूचना पा कर पुलिस महानिरीक्षक सहित सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूछताछ की.

  • भाषा
  • Last Updated: September 11, 2020, 10:38 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) के मांड्या में एक प्रसिद्ध मंदिर में चोरों ने कथित तौर पर तीन पुजारियों की हत्या कर दी और मंदिर से नकदी ले कर फरार हो गए. पुलिस के अनुसार गिरोह के सदस्यों ने गुरुवार रात अरकेश्वर मंदिर (Arkeshwara Temple) के पुजारियों की चाकू मार कर हत्या कर दी और ‘हुंडी’ (दान पेटी) से नकदी ले कर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि चोरों ने दान पेटी में रखे सिक्के नहीं उठाए.

उन्होंने कहा कि जब बदमाश मंदिर परिसर में घुसे, पुजारी सो रहे थे. पुजारी मंदिर परिसर में ही रहते थे. घटना की सूचना पा कर पुलिस महानिरीक्षक सहित सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूछताछ की.

सीएम येदियुरप्पा ने व्यक्त किया शोक
इस बीच मुख्यमंत्री बी.एस येदियुरप्पा ने पुजारियों की हत्या पर शोक व्यक्त किया और उनके परिजन को पांच-पांच लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की.
उन्होंने ट्वीट किया, ‘यह बहुत विचलित कर देने वाला है कि मांड्या के अरकेश्वर मंदिर के पुजारी गणेश, प्रकाश और आनंद की चोरों ने हत्या कर दी.’



उन्होंने कहा, ‘मारे गए मंदिर के पुजारियों के परिवार को पांच लाख रुपये मुआवजे के तौर पर दिए जाएंगे. दोषियों के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई की जाएगी.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज