अपना शहर चुनें

States

महिला ने कैमरे पर सेक्‍स-शराब पर की बात, वीडियो वायरल होने पर चेन्‍नई में 3 यूट्यूबर्स गिरफ्तार

वीडियो हुआ था वायरल. (pic- Viral Video)
वीडियो हुआ था वायरल. (pic- Viral Video)

गिरफ्तार किए गए तीनों यूट्यूबर्स में 31 साल का दिनेश है. वह यूट्यूब चैनल का मालिक है. इसमें 23 साल का वीजे आसेन बादशाह है और कैमरापर्सन अजय बाबू भी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 3:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. चेन्‍नई पुलिस (Chennai Police) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद शहर से 3 यूट्यूबर्स को गिरफ्तार किया है. ये कार्रवाई उनके यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर एक महिला द्वारा सेक्‍स और शराब को लेकर की गई बातचीत का वीडियो वायरल होने के बाद की गई है. चेन्‍नई पुलिस ने इस तरह के इंटरव्‍यू को महिलाओं के खिलाफ अभद्रता करार दिया है. साथ ही ऐसी हरकत करने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी है.

गिरफ्तार किए गए तीनों यूट्यूबर का चेन्‍नई टॉक्‍स नाम का यूट्यूब चैनल है. इसमें कम से कम 200 वीडियो अपलोड हैं. सभी वीडियो को किसी खास विषय पर लोगों से बातचीत करते हुए बनाया गया है. इसमें लोगों के इंटरव्‍यू हैं. इनमें लोगों से पबजी बैन, शराब की दुकानों का लॉकडाउन समेत कई मूवी रिव्‍यू पर बात की गई है.

गिरफ्तार किए गए तीनों यूट्यूबर्स में 31 साल का दिनेश है. वह यूट्यूब चैनल का मालिक है. इसमें 23 साल का वीजे आसेन बादशाह है और कैमरापर्सन अजय बाबू भी शामिल है. चेन्‍नई पुलिस ने तीनों को सार्वजनिक स्‍थल पर अश्‍लीलता, महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने और आपराधिक संलिप्‍तता के आरोप में गिरफ्तार किया है.




द न्‍यू इंडियन एक्‍सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार एक पुलिस अफसर ने जानकारी दी है कि तीनों पर ये कार्रवाई एक महिला की ओर से दर्ज कराई की शिकायत के आधार पर की गई है. उनके अनुसार महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि जब उसने इलियॉट बीच पर इन लोगों की गतिविधियों पर सवाल उठाए तो उस दौरान होस्‍ट और कैमरापर्सन ने उसे डराया-धमकाया. हालांकि इस दौरान पुलिस अफसर यह स्‍पष्‍ट रूप से नहीं समझा पाए कि आखिर उक्‍त वीडियो में क्‍या गैर कानूनी है.

पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करने के साथ ही मौके से उनके उपकरण जैसे- माइक्रोफोन, कैमरा और चार स्‍मार्टफोन भी जब्‍त कर लिए हैं. वायरल वीडियो में जो महिला दिख रही है उसका दावा है कि उसने यूट्यूबर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. वीडियो वायरल होने के बाद लोग उसको लेकर अभद्र टिप्‍पणी कर रहे थे.

यूट्यूबर्स ने उससे वादा किया था कि वीडियो पर कमेंट सेक्‍शन हटा दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उसने यह भी दावा किया है कि यूट्यूबर्स ने उसे वीडियो शूट के लिए 1500 रुपये दिए थे. उसकी स्क्रिप्‍ट भी तैयार की गई थी. ताकि वीडियो वायरल हो जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज