Home /News /nation /

Coronavirus: इस शहर में कोरोना से संक्रमित 3,000 लोग लापता, अपने फोन भी किए बंद

Coronavirus: इस शहर में कोरोना से संक्रमित 3,000 लोग लापता, अपने फोन भी किए बंद

कई संक्रमित लोगों ने अपने मोबाइल फोन बंद कर लिए हैं और अपने बारे में किसी को बता भी नहीं रहे इससे स्थिति काफी जटिल हो गई है.

कई संक्रमित लोगों ने अपने मोबाइल फोन बंद कर लिए हैं और अपने बारे में किसी को बता भी नहीं रहे इससे स्थिति काफी जटिल हो गई है.

Bengaluru Coronavirus Case updates: राजस्व मंत्री ने कहा, ''मुझे लगता है कि बेंगलुरु में कम से कम 2,000 से 3,000 लोगों ने अपने फोन बंद कर लिए हैं और अपने घर से कहीं और चले गए हैं. हमें पता नहीं चल रहा कि वे कहां गए हैं.''

    बेंगलुरु. कर्नाटक में कोरोना वायरस (Karnataka Coronavirus Case) के बढ़ते मामलों के बीच एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. कर्नाटक के राजस्व मंत्री ए अशोक ने बुधवार को दावा किया है कि बेंगलुरु से करीब 3000 लोग लापता हैं. मंत्री ने दावा किया है कि कई संक्रमित लोगों ने अपने मोबाइल बंद कर लिए हैं. मंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि पुलिस से ऐसे लोगों का पता लगाने को कहा गया है.

    अशोक ने कहा, ''हम लोगों को निशुल्क दवाइयां दे रहे हैं जिससे 90 प्रतिशत तक मामले नियंत्रित किए जा सकते हैं लेकिन उन्होंने (संक्रमित लोगों) अपने मोबाइल फोन ही बंद कर लिए हैं. वे गंभीर स्थिति में अस्पताल पहुंच जाते हैं और फिर आईसीयू बेड तलाशते हैं. इन दिनों ऐसा ही हो रहा है.'' उन्होंने कहा कि कई संक्रमित लोगों ने अपने मोबाइल फोन बंद कर लिए हैं और अपने बारे में किसी को बता भी नहीं रहे इससे स्थिति काफी जटिल हो गई है.

    अपने घरों में भी हैं संक्रमित लोग
    मंत्री ने कहा, ''मुझे लगता है कि बेंगलुरु में कम से कम 2,000 से 3,000 लोगों ने अपने फोन बंद कर लिए हैं और अपने घर से कहीं और चले गए हैं. हमें पता नहीं चल रहा कि वे कहां गए हैं.'' कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए राज्य सरकार ने मंगलवार रात से 14 दिनों के लिए लॉकडाउन लगाया है. कर्नाटक में मंगलवार को संक्रमण के 30,000 से ज्यादा मामले आए.

    बेंगलुरु में 17 हजार लोगों में संक्रमण की हुई पुष्टि
    बेंगलुरु शहर में ही 17000 से ज्यादा लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई. राज्य में उपचाराधीन मरीजों की संख्या तीन लाख से ज्यादा है वहीं बेंगलुरु में दो लाख से ज्यादा मरीज हैं.

    ये भी पढ़ेंः- 1 मई से 18+ का टीकाकरण: राज्यों ने खड़े किए हाथ, केंद्र ने बताया- किसके पास कितना स्टॉक

    कर्नाटक में तेजी से बढ़ रहा है संक्रमण
    कर्नाटक में कोरोना वायरस महामारी (Covid-19 pandemic) भयावह रूप लेती जा रही है. प्रदेश में एक दिन में रिकॉर्ड 31 हजार से ज्यादा नए केस मिले हैं और 180 लोगों की मौत हो गई. राज्य के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने मंगलवार (27 अप्रैल, 2021) को ये जानकारी दी. इसने बताया कि पिछले चौबीस घंटे में कोविड-19 के 31,830 नए मामलों की पुष्टि हुई है. इस बीच 10,793 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. मंत्रालय के मुताबिक प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14 लाख के पार जा चुकी है.undefined

    Tags: Bengaluru, Bengaluru news, Bengaluru Police, Coronavirus, Coronavirus Case in India, Coronavirus cases in Karnataka

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर