होम /न्यूज /राष्ट्र /अंकलेश्वर के मानव मंदिर से जिंदा बम बरामद

अंकलेश्वर के मानव मंदिर से जिंदा बम बरामद

सूरत से पिछले दो दिनों में 21जिंदा बम बरामद हो चुके हैं।

    सूरत। पिछले दिनों सूरत में लगातार एक के बाद एक बम मिलने की खबर के बाद आज सुबह अंकलेश्वर में भी जिंदा बम बरामद की गई। बम सूरत से 60 किलोमीटर दूर अंकलेश्वर के मानव मंदिर में मिली, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

    मालूम हो कि सिर्फ सूरत में ही पिछले दो दिनों में 21 जिंदा बम बरामद हो चुके हैं।

    इससे पहले बुधवार को जापानी दूतावास में बैंगलोर और अहमदाबाद में धमाकों के बाद दिल्ली में भी बम धमाकों संबंधी ईमेल भेजा गया था।

    हालांकि जापानी दूतावास को भेजा गया बम धमाकों संबंधी ईमेल को दिल्ली पुलिस ने फर्जी करार दिया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक बुधवार को जापानी दूतावास को भेजा गया बम धमाकों संबंधी ईमेल किसी विक्षिप्त व्यक्ति की कारस्तानी हो सकती है।

    दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दूतावास ने हमें एक ईमेल फारवर्ड किया है। जिसमें कहा गया है कि अहमदाबाद और बंगलौर के बाद अब अगला निशाना दिल्ली का सरोजिनी नगर मार्केट है।

    अधिकारी ने कहा कि हमारी शुरुआती जांच से पता चला है कि यह एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति की हरकत है जिसे दूतावास ने वीजा देने से इंकार कर दिया था। हमने उसकी पहचान कर ली है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    गौरतलब है कि शुक्रवार और शनिवार को बंगलौर और अहमदाबाद में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में अब तक 53 लोगों की मौत हो चुकी है और 200 से ज्यादा जख्मी हुए थे।

    मालूम हो कि सरोजिनी नगर मार्केट 29 अक्टूबर 2005 को आतंकवादियों द्वारा किए गए तीन विस्फोटों में से एक का निशाना बना था जिसमें 50 लोग मारे गए थे।

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें