Home /News /nation /

घाटी में हमले, दिल्ली में पाक डे की दावत!

घाटी में हमले, दिल्ली में पाक डे की दावत!

आज पाकिस्तान दिवस है इस मौके पर दिल्ली में पाकिस्तान एंबेसी में सभी हुर्रियत नेताओं को बुलाया गया है।

    नई दिल्ली। जम्मू में आतंकी हमले की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई है कि पाकिस्तानी हाई कमिश्नर हुर्रियत नेताओं को दावत दे रहे हैं। आज पाकिस्तान दिवस है इस मौके पर दिल्ली में पाकिस्तान एंबेसी में सभी हुर्रियत नेताओं को बुलाया गया है। दिल्ली में पाकिस्तानी उच्चायोग में कार्यक्रम है और उसमें शामिल होने के लिए हुर्रियत के नेता मीर वाइज उमर फारुक दिल्ली पहुंचे हैं।

    गौरतलब है कि इससे पहले पिछले साल मोदी सरकार ने पाकिस्तान से बातचीत इसलिए रद्द कर दी थी क्योंकि पाकिस्तानी उच्चायुक्त ने दिल्ली में अलगाववादी नेताओं के साथ बैठक की थी। वहीं पाकिस्तानी हाई कमिश्नर अब्दुल बासित ने एक बार फिर कहा है कि जम्मू कश्मीर दोनों देशों के बीच रिश्ते का बुनियादी मसला है। उन्होंने कहा कि जबतक कश्मीर का मसला नहीं सुलझेगा शांति नहीं आ सकती।

    जम्मू-कश्मीर में पिछले दो दिनों के भीतर दो बार आतंकियों ने हमले को अंजाम दिया है। पहले तो आतंकियों ने कठुआ में थाने पर हमला बोला जिसमें 3 सुरक्षाकर्मी मारे गए। सुरक्षा बलों ने दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया था। इसके अलगे ही दिन आतंकियों ने सांबा में आर्मी कैंप पर हमला बोला। सैनिकों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया था।



    Tags: Delhi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर