9 साल के बच्चे से महीनों तक रेप करती रही महिला, FIR दर्ज

पुलिस ने प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस (POCSO) एक्ट की धारा 5 और 6 के तहत मामला दर्ज किया है.

News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 1:19 PM IST
9 साल के बच्चे से महीनों तक रेप करती रही महिला, FIR दर्ज
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 1:19 PM IST
केरल के मलप्पुरम में 36 साल की एक महिला के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. महिला पर आरोप है कि उसने कई महीनों तक एक 9 साल के बच्चे से रेप किया. बच्चे ने पिछले सप्ताह एक स्थानीय क्लिनिक के डॉक्टर को अपनी आपबीती सुनाई थी जिसके बाद डॉक्टर ने चाइल्ड लाइन को संबंध में सूचना दी. बच्चे के बयान के आधार पर पुलिस में मामले की शिकायत की गई.

इस मामले में पुलिस ने प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस (POCSO) एक्ट की धारा 5 और 6 के तहत मामला दर्ज किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चाइल्ड लाइन ने बताया कि महिला कई महीनों से बच्चे का यौन शोषण कर रही थी. चाइल्डलाइन के मलप्पुरम कोऑर्डिनेटर अनवर के ने बताया कि यौन शोषण का बच्चे के मानसिक स्वास्थ्य पर भी असर पड़ रहा था. महिला पीड़ित बच्चे की पड़ोसी है.

बीवियों, महबूबाओं, दोस्तों, दुश्मनों सबकी जासूसी करता था 'बौना'



स्थानीय थाने के सब इंस्पेक्टर बीनू थॉमस के मुताबिक, पीड़ित बच्चे के परिवार और आरोपी महिला के परिवार के बीच विवाद चल रहा था. पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है कि कहीं महिला पर गंभीर आरोप लगाने की वजह विवाद तो नहीं हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला से पूछताछ नहीं की है.

बता दें कि कुछ वक्त पहले इसी तरह के अन्य मामले में एर्णाकुलम से एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. उस मामले में पीड़ित बच्चा कैंसर से पीड़ित था.

खुदकुशी से पहले के वो ख़त : वो खुला घूमे, मैं घर में गाय जैसी बंधी रहूं?
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर