Home /News /nation /

Assembly Elections 2022: गोवा में ममता बनर्जी का चुनावी शंखनाद, TMC की नींव को करेंगी मजबूत

Assembly Elections 2022: गोवा में ममता बनर्जी का चुनावी शंखनाद, TMC की नींव को करेंगी मजबूत

ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी ने ऐलान किया कि उनकी गोवा विधानसभा चुनाव में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना है.

ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी ने ऐलान किया कि उनकी गोवा विधानसभा चुनाव में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना है.

Goa Assembly Elections 2022: तृणमूल कांग्रेस ने फरवरी 2022 में होने वाला विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. प्रवक्ता ने कहा, अपने दौरे के दौरान बनर्जी बुद्धिजीवियों, चिंतकों, पेशेवरों और अन्य लोगों से मुलाकात करेंगी. उन्होंने बताया कि बनर्जी 30 अक्टूबर की सुबह गोवा से रवाना होंगी. पार्टी ने गोवा में बनर्जी की यात्रा का विस्तृत ब्यौरा नहीं दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    पणजी. तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी अपनी तीन दिवसीय यात्रा पर गुरुवार को गोवा पहुंचेंगी. पार्टी के प्रवक्ता ने बुधवार को कहा, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री 28 अक्टूबर को शाम साढ़े पांच बजे गोवा पहुंचेंगी. उन्होंने कहा कि गोवा में बनर्जी की यह पहली यात्रा है. तृणमूल कांग्रेस ने फरवरी 2022 में होने वाला विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. प्रवक्ता ने कहा, अपने दौरे के दौरान बनर्जी बुद्धिजीवियों, चिंतकों, पेशेवरों और अन्य लोगों से मुलाकात करेंगी.

    उन्होंने बताया कि बनर्जी 30 अक्टूबर की सुबह गोवा से रवाना होंगी. पार्टी ने गोवा में बनर्जी की यात्रा का विस्तृत ब्यौरा नहीं दिया है. गोवा विधानसभा चुनाव में बेशक अभी वक्त हो, लेकिन राजनीतिक गहमागहमी अभी से शुरू हो गई है. कांग्रेस पार्टी ने 2022 का गोवा विधानसभा (Goa Assembly Election) चुनाव लड़ने के फैसले को लेकर तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress) पर निशाना साधा है. दिल्ली में एआईसीसी मुख्यालय (AICC headquarters) से मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने टीएमसी को याद दिलाया कि चुनाव टूरिज्म नहीं है, यह पांच साल में एक बार आता है.

    कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, टीएमसी इससे पहले गोवा विधानसभा का चुनाव लड़ी थी, लेकिन उसके बाद उन्होंने क्या किया. चुनाव कोई टूरिज्म नहीं है कि आप एक चुनाव में आए लड़े और चले गए, और फिर आप अगले चुनाव में वापस आएं. उन्हें (टीएमसी) यह समझने की जरूरत है कि वह किसकी लड़ाई लड़ रहे हैं, किसके लिए लड़ रहे हैं और किसके साथ लड़ रहे हैं. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस गोवा में पारदर्शिता, जवाबदेही और लोगों के अधिकारों के लिए लड़ रही है.

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी ने ऐलान किया कि उनकी गोवा विधानसभा चुनाव में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना है. जबकि 2017 का चुनाव लड़ने वाली आम आदमी पार्टी भी चुनावी मैदान में है. बता दें, पिछले चुनाव में कांग्रेस 17 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी. हालांकि भाजपा 13 सीटें जीतकर अन्य क्षेत्रीय दलों के समर्थन से प्रदेश में सरकार बनाई.

    Tags: Goa, Goa Assembly Election 2022, Mamta Banerjee, Mamta Banerjee news hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर