• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • NCP प्रमुख के घर के 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, शरद पवार एहतियातन आइसोलेशन में गए

NCP प्रमुख के घर के 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, शरद पवार एहतियातन आइसोलेशन में गए

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है (फाइल फोटो)

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस (Coronavirus) की जांच के दौरान शरद पवार (Sharad Pawar) की रिपोर्ट निगेटिव (Corona Report Negative) आई है. बता दें​ कि राज्य के सहकारिता मंत्री एवं राकांपा नेता बालासाहेब पाटिल कोरोना पॉजिटिव हैं. शरद पवार ने कुछ दिन पहले ही उनसे मुलाकात की थी.

  • Share this:
    मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के दक्षिण मुंबई स्थित आवास के चार कर्मचारी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि जांच के दौरान शरद पवार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (Corona Report Negative) आई है. बताया जा रहा है उनके चार कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पवार एहतियात के तौर पर चार दिनों के लिए सेल्फ-आइसोलेशन में चले गए हैं.

    महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि शरद पवार हालांकि कोरोना संक्रमित नहीं हैं लेकिन उन्हें अगले कुछ दिन तक किसी दौरे पर नहीं जाने की सलाह दी जाएगी. मंत्री ने बताया, पवार के ‘सिल्वर ओक’ आवास में काम करने वाला एक खानसामा, दो सुरक्षाकर्मी समेत चार लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

    उन्होंने बताया कि पवार को जांच के लिए रविवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया था और रिपोर्ट में उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है. टोपे ने कहा, वह स्वस्थ हैं, भलेचंगे हैं.लेकिन उनसे अगले कुछ दिन तक राज्य के दौरे पर नहीं जाने का आग्रह किया जाएगा.उन्होंने बताया कि मानक प्रक्रिया के मुताबिक रसाईये तथा सुरक्षाकर्मियों के संपर्क में आने वाले लोगों का पता लगाने के प्रयास चल रहे हैं.

    इसे भी पढ़ें :- SSR Case: पार्थ पर बरसे शरद पवार तो उनसे मिलने पहुंचे अजित कैंप के 2 नेता, बोले-सब ठीक

    राकांपा प्रमुख हाल में सातारा जिले की कराड़ तहसील के दौरे से लौटे हैं जहां उन्होंने राज्य के सहकारिता मंत्री एवं राकांपा नेता बालासाहेब पाटिल से मुलाकात की थी. पाटिल शुक्रवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज