लाइव टीवी

इस पेंटिंग में छिपे हैं 40 भारतीय विज्ञापन, ढूंढ लिया तो आप महारथी

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 8:38 AM IST
इस पेंटिंग में छिपे हैं 40 भारतीय विज्ञापन, ढूंढ लिया तो आप महारथी
पेंटिंग में छिपे हैं 40 भारतीय विज्ञापन, ढूंढों

वैभव विशाल नाम के एक शख्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पेंटिंग शेयर है जिसमें 40 भारतीय विज्ञापन छिपे हैं. उन्होंने लिखा, ‘इस पेंटिंग में 40 इंडियन Ads छुपे हैं, यह उनके लिए एक छोटा और शानदार सफर होगा, जिन्हें यादों से मोहब्बत है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 8:38 AM IST
  • Share this:
जब इंसान बैठे-बैठे बोर होने लगता है तो उसका दिमाग इधर उधर जाता है. कुछ लोग पढ़ने में अपना समय बिताते हैं तो कुछ पजल सॉल्व करते हैं. ऐसा ही एक पजल सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो रहा है. दरअसल वैभव विशाल नाम के एक शख्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पेंटिंग शेयर है जिसमें 40 भारतीय विज्ञापन छिपे हैं. उन्होंने लिखा, ‘इस पेंटिंग में 40 इंडियन Ads छुपे हैं, यह उनके लिए एक छोटा और शानदार सफर होगा, जिन्हें यादों से मोहब्बत है. मजे करो, खुद को इनाम के तौर पर जलेबी देना जब आपको सारे विज्ञापन मिल जाए, क्योंकि Surf की खरीदारी में ही समझदारी है.'



ये पेंटिंग सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही वायरल हो गई, हर यूजर कुछ न कुछ खोजने में कामयाब रहा. किसी को 10 तो किसी को 20 एड मिले.

viral video, viral news, social media, puzzel, वायरल वीडियो, वायरल न्यूज, सोशल मीडिया, भारतीय विज्ञापन, पजल, पहेलीकई बार तो लोग इसे देख उसमें खो गये और उसमें अपना बचपन खोजना शुरू कर दिया. लोगों ने इसे शेयर भी किया और कई कमेंट भी किये.

viral video, viral news, social media, puzzel, वायरल वीडियो, वायरल न्यूज, सोशल मीडिया, भारतीय विज्ञापन, पजल, पहेली

एक यूजर ने कमेंट कर कहा आखिर इसे बनाया किसने हैं. अखिलेश कुमार ने 40 को मार्क कर शेयर किया है.


एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर बताया कि इस विज्ञापन को संदीप सावंत, हितेश शाह, अरुण उडमले, सुबोध और पवन ने मिलकर बनाया है.

ये भी पढ़ें: क्या डेटॉल के इस्तेमाल से नहीं होता है कोरोना वायरस? कंपनी ने दी सफाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 8:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर