कोरोना जांच की डर से असम में रेलवे स्टेशन से एक साथ भागे 400 यात्री, Video वायरल

असम के जगी रोड स्टेशन पर भागते यात्री (Viral Video Screen Shot)

असम के जगी रोड स्टेशन पर भागते यात्री (Viral Video Screen Shot)

Coronavirus In Assam: असम में रविवार को लगभग 6,000 नए कोविड केस पाए गए, जिसके बाद संक्रमण का कुल आंकड़ा 3.65 लाख के पार हो गया.

  • Share this:

दिसपुर. एक ओर जहां देश में कोरोना संक्रमण को प्रबंधित और नियंत्रित करने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें अपने स्तर पर पूरी कोशिश कर रही हैं तो वहीं कुछ लापरवाहियों के चलते संकट टलता नहीं दिख रहा है. ताजा मामला पूर्वोत्तर के असम (Assam) का है. मामला गुवाहाटी से करीब 60 किलोमीटर दूर स्थित जगी रोड स्टेशन का है. यहां कोविड टेस्ट से बचने के लिए कम से कम 400 लोग भाग निकले और कोरोना के लिए अनिवार्य जांच में हिस्सा नहीं लिया. अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

महिलाओं और बच्चों सहित ज्यादातर प्रवासी श्रमिकों ने कन्याकुमारी-डिब्रूगढ़ विवेक एक्सप्रेस से यात्रा की. यह ट्रेन तमिलनाडु के कन्याकुमारी से रवाना हुई थी और पांच दिनों में केरल, आंध्र प्रदेश, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के रास्ते असम पहुंची.


असम में कोविड जांच अनिवार्य
बता दें असम ने सभी ट्रेन यात्रियों के आगमन पर कोविड जांच अनिवार्य कर दिया है. ऐसा ही एक मामला  पिछले महीने बिहार में सामने आया था. दर्जनों लोग, कुछ छोटे बच्चों के साथ, कोविड परीक्षण के डर से बक्सर के एक रेलवे स्टेशन से वापस चले गए थे.


असम में रविवार को लगभग 6,000  नए कोविड केस पाए गए. जिसके बाद संक्रमण का कुल आंकड़ा 3.65 लाख के पार हो गया. 24 घंटे में कोरोना से  लगभग 80 मौतें भी हुईं जिसके बाद कुल  मृत्यु 2,667 तक पहुंच गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज