Home /News /delhi-ncr /

ncb vigilance team will go to pune yerwada jail to interrogate aryan khan drug case witness kiran gosavi nodssp

NCB विजिलेंस टीम जाएगी पुणे की यरवडा जेल, आर्यन खान ड्रग्स केस के गवाह किरण गोसावी से करेगी पूछताछ

NCB की विजिलेंस टीम के अधिकारियों की टीम कल पुणे की यरवडा जेल पहुंचेगी. जहां पर वह किरण गोसावी से पूछताछ करेगी.

NCB की विजिलेंस टीम के अधिकारियों की टीम कल पुणे की यरवडा जेल पहुंचेगी. जहां पर वह किरण गोसावी से पूछताछ करेगी.

Aryan Khan Drug Case: इस केस में पहले ही शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान तत्कालीन JD NCB समीर वानखेड़े, तत्कालीन IO जांच अधिकारी VV सिंह आशीष रंजन प्रसाद व अन्य पंचों से NCB विजिलेंस टीम कड़ी पूछताछ कर चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. आर्यन खान ड्रग्स कनेक्शन मामले में नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पर लगे करप्शन मामले की विजिलेंस जांच में सबसे अहम पूछताछ कल से शुरू होगी. जांच के इस आख़िरी दौर में NCB की विजिलेंस टीम के अधिकारियों की टीम कल पुणे की यरवडा जेल पहुंचेगी. यरवदा में इस मामले का सबसे महत्वपूर्ण किरदार किरण गोसावी बंद है, जिससे जेल के अंदर कल NCB के अधिकारी पूछताछ करेंगे.

इस मामले में पहले ही शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान तत्कालीन JD NCB समीर वानखेड़े, तत्कालीन IO जांच अधिकारी VV सिंह आशीष रंजन प्रसाद व अन्य पंचों से NCB विजिलेंस टीम कड़ी पूछताछ कर चुकी है.

किरण गोसावी से अहम पूछताछ के बाद समीर वानखेड़े पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई

NCB विजिलेंस टीम अब तक करीब 60 लोगों से दिल्ली और मुंबई में पूछताछ कर चुकी है. कयास लगाए जा रहे है किरण गोसावी से जेल में होने जा रही इस अहम पूछताछ के बाद समीर वानखेड़े पर भी बड़ी कार्यवाही हो सकती है. इसके अलावा जिन जिन की भूमिका करप्शन से जुड़े आरोपों पर सही पाई जाएगी सब पर NCB कड़ी कार्यवाही करने जा रही है. आर्यन खान ड्रग्स केस के एक अन्य गवाह ‘प्रभाकर सैल जिनकी हाल में मत्यु हो गई थी’ ने किरण गोसावी पर आर्यन खान को छुड़वाने के एवज में शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये में कथित डील की कोशिश का सनसनीखेज आरोप लगाया था.

दिलचस्प बात यह है कि सैल किरण गोसावी का प्राइवेट बॉडीगार्ड था. किरण गोसावी इस मामले का एक गवाह भी है और आर्यन खान के साथ उसकी सेल्फी भी विवादों में थी और NCB को इसके चलते कठघरे में खड़ा किया गया था. गोसावी से जेल में होने वाली पूछताछ के बाद DDG NCB विजिलेंस हेड ज्ञानेश्वर सिंह अपनी विजिलेंस रिपोर्ट DG को सौप देंगे.

Tags: Aryan Khan, Kiran Gosavi, NCB

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर