Home /News /bihar /

cbi raids at lalu yadav rabri devi relatives residence on charge to provide job in indian railways bruk

लालू-राबड़ी के करीबियों के घर भी CBI की रेड, इनके माध्यम से ही दिलाई जाती थी रेलवे में नौकरी!

CBI Raids: सीबीआई की टीम लालू प्रसाद यादव के गोपालगंज स्थित तीन करीबी रिश्तेदारों के घर भी छापेमारी करने पहुंची.

CBI Raids: सीबीआई की टीम लालू प्रसाद यादव के गोपालगंज स्थित तीन करीबी रिश्तेदारों के घर भी छापेमारी करने पहुंची.

CBI Raids: मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के इटावा गांव में लालू प्रसाद यादव के करीबी हृदयानंद यादव, देवानंद यादव और अशोक यादव के घर पर सुबह 8 बजे से ही छापेमारी चल रही है. बताया जा रहा है कि जब लालू प्रसाद रेल मंत्री थे तब ये लोग ट्रांसपोर्टर थे.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी और मीसा भारती के दिल्ली, पटना, गोपालगंज समेत 17 ठिकानों पर सीबीआई की टीम शुक्रवार की सुबह से ही छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में सीबीआई की टीम लालू प्रसाद यादव के गोपालगंज स्थित तीन करीबी रिश्तेदारों के घर भी छापेमारी करने पहुंची.

मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के इटावा गांव में लालू प्रसाद यादव के करीबी हृदयानंद यादव, देवानंद यादव और अशोक यादव के घर पर सुबह 8 बजे से ही छापेमारी चल रही है. बताया जा रहा है कि जब लालू प्रसाद रेल मंत्री थे तब ये लोग ट्रांसपोर्टर थे. सीबीआई सूत्रों के अनुसार इन्हीं लोगों के माध्यम से गोपालगंज के अन्य लोगों को रेलवे में नौकरी दिलाई गई थी.

लालू के बेहद करीबी के घर में हो रही छापेमारी 

बता दें, लालू के रिशतेदारों के घर सीबीआई की टीम करीब 4 घंटे से छापेमारी कर रही है. इन परिवारों के कई सदस्य रेलवे में भी नौकरी करते हैं. बताया जा रहा है कि यह लालू प्रसाद यादव की बहन का घर है. सीबीआई के साथ यहां स्थानीय पुलिस भी मौजूद है. मिली जानकारी के अनुसार ये रिश्तेदार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी हैं. सीबीआई की इस कार्रवाई से गांव में गहमागहमी का माहौल है.

लालू यादव के पैतृक गांव फुलवरिया में पसरा है सन्नाटा

वहीं दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव के पैतृक गांव फुलवरिया में सन्नाटा पसरा हुआ है. सीबीआई की कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. सीबीआई के विशेष सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है उसमें अब तक की कार्रवाई में बैंक के पासबुक, जमीन के दस्तावेज और रेलवे में नौकरी से जुड़े कई कागजात मिले हैं. फिलहाल तो लोगों से पूछताछ की जा रही है. ऐहतियात तौर पर मकान को पुलिस छावनी में तब्दील किया गया.

Tags: CBI Raid, Lalu Yadav, Rabri Devi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर