Home /News /bihar /

what is meaning of nitish kumar statement on cbi raid in lalu residence jo kiya wahi dega jawaab jhnj

'जो रेड किया है वही देगा जवाब', लालू आवास में सीबीआई की कार्रवाई पर नीतीश के बयान मतलब क्या?

आरसीपी सिंह के राज्यसभा जाने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि समय आने पर इसका फैसला होगा.

आरसीपी सिंह के राज्यसभा जाने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि समय आने पर इसका फैसला होगा.

CM Nitish Kumar News: पटना में लालू आवास पर सीबीआई रेड को लेकर बिहार की सियासत गर्म है. इस बीच जब इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा,' अब उसके बारे में क्या कहना है, जो कर रहा है वही ना बताएगा, उसके बारे में हमलोगों को क्या पता है क्या जानकारी है'.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना में लालू यादव और राबड़ी देवी के आवास पर CBI रेड के बाद बिहार की सियासत गर्मा गई है. जिस तरह से CBI रेड के बाद राजद नेताओं के बयान आने लगे थे कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के नजदीक आने की वजह से भाजपा परेशान है, इसी वजह से CBI रेड करवाया गया है. राजद नेताओं के बयान के बाद से बिहार की सियासत में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं, क्योंकि JDU नेताओं ने CBI रेड के बाद चुप्पी साध ली. उसके बाद चुप्पी के अर्थ खोजे जा रहे हैं.

नीतीश कुमार जब JDU दफ्तर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे और उनसे सवाल किया गया कि लालू यादव के आवास पर सीबीआई रेड हुआ तब इस सवाल पर नीतीश कुमार ने जो जवाब दिया है उसके बाद मामला और भी रोचक दिख रहा है. नीतीश कुमार ने कहा,’ अब उसके बारे में क्या कहना है, जो कर रहा है वही न बताएगा, उसके बारे में हमलोगों को क्या पता है क्या जानकारी है’.

वहीं आरसीपी सिंह के राज्यसभा जाने के सवाल पर नीतीश कुमार ने हंसते हुए कहा कि ज्यादा चिंता मत कीजिए, समय आने पर इसका फैसला हो जाएगा. अभी क्या जल्दी है हो जाएगा न.
वहीं पेट्रोल और डीजल के दाम कम होने के फैसले की तारीफ किया और कहा कि ये अच्छी बात है दाम कम हुआ ठीक हुआ है. वहीं नीतीश कुमार ने बिहार में वैट कम करने के सवाल पर कहा कि हमने पहले भी कम किया है आगे वैट कम करने के सवाल पर कहा कि इस मामले पर विचार करेंगे बैठक करेंगे फिर कुछ तय करेंगे.

Tags: CBI Raid, CM Nitish Kumar, Lalu Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर