Home /News /madhya-pradesh /

shocking dead bodies of 2 newborn children found in dustbin at indore police to investigate cctv footage cgpg

कचरा उठाने पहुंचे थे निगमकर्मी, डस्टबिन में मिला नवजात बच्चों का शव, मचा हड़कंप

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में दो नवजात बच्चों के शव डस्टिबन में मिले हैं.

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में दो नवजात बच्चों के शव डस्टिबन में मिले हैं.

Indore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर (Indore Crime News) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, मंगलवार सुबह चंदन नगर इलाके में निगमकर्मी कचरा उठाने पहुंचे थे. जैसे ही उन्होंने डस्टिबन खोला तो हैरान रह गए. यहां दो नवजात बच्चों के शव थे. फौरन पुलिस को सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस ने बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर के चंदन नगर इलाके में निगम द्वारा लगाए गए डस्टबिन के अंदर दो नवजात बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है परिजनों ही नगर निगम के डस्टबिन में अपने जिगर के टुकड़ों को कोई फेंक कर चला गया. मौके पर पहुंची चंदननगर पुलिस ने दोनों नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भेज कर आस-पास लगे सीसीटीवी की मदद से समाज में जिम्मेदार की तलाश शुरू कर दी है. दरअसल मंगलवार सुबह चंदन नगर क्षेत्र में निगमकर्मी रोज की तरह रोड पर लगे डस्टबिन से कचरा लेने पहुंचे थे. तभी उन्हें डस्टबिन से दो नवजात बच्चों के शव मिले. यह नवजात बच्चों के शव जुड़वा होने की आशंका है.  इसके बाद निगमकर्मी ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची चंदननगर पुलिस ने दोंनो बच्चो के शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
इधर एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे के अनुसार घटना चंदननगर थाना क्षेत्र की है जहां सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि डस्टबिन में दो नवजात बच्चों के शव मिले हैं. इसके बाद पुलिस ने तुरंत ही शव को बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम और उनके डीएनए के लिए रवाना कर दिया जिससे पता लगाया जा सके कि यह घिनौनी हरकत किसने की है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

दरअसल, मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना का पता लगाने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगालना शुरू कर दिए है. अगर संभव हुआ तो पुलिस जल्द ही इस घटना का खुलासा कर देगी. वहीं एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे के अनुसार यह घटना प्रथम दृष्टया समाज में रहने वाले गैर जिम्मेदारों की लग रही है, जो अपने कुकर्मो को छिपाने के लिए दोंनो नवजात बच्चो को फेंक गए.

ये भी पढ़ें:  लव ट्रायंगल का खौफनाक अंत, हत्या के बाद दोस्त की घर में बनाई कब्र, एक गलती ने खोला राज

पुलिस को आशंका है कि किसी व्यक्ति ने घर में बच्चों को जन्म देने का प्रयास किया और संभवत उस दौरान बच्चों की मौत हो गई. इसके बाद उन्हें डस्टबिन में कोई अज्ञात व्यक्ति फेंक कर चला गया. फिलहाल यह सब कयास लगाए जा रहे हैं कि घटना की असल जानकारी सीसीटीवी फुटेज और डीएनए रिपोर्ट के बाद हो सकेगी. पुलिस ने अपने सभी खुफिया तंत्र और टीमों को मामले की जांच में लगा दिया है.

Tags: Crime News, Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर