Home /News /madhya-pradesh /

digvijaya singh questions kathavachak pradeep mishra is pm narendra modi part of religious text bjp counter back cgpg

दिग्विजय सिंह ने कथा वाचक प्रदीप मिश्रा पर उठाए सवाल, बीजेपी ने किया पलटवार 


Bhopal News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कथावाचक प्रदीप मिश्रा पर सवाल खड़े किए हैं.

Bhopal News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कथावाचक प्रदीप मिश्रा पर सवाल खड़े किए हैं.

Bhopal News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) ने सीहोर के कथा वाचक प्रदीप मिश्रा (Sehore Wale Katha Vachak Pandit Pradeep Mishra) पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में पूछा 'माननीय मशहूर कथा वाचक प्रदीप मिश्रा से बड़ी विनम्रता से पूछना चाहता हूं कि मोदी प्रसंग हमारे किस धार्मिक ग्रंथ का अंग है? '. अब इसी ट्वीट को बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने आड़े हाथों लिया है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश के सीहोर के कथा वाचक प्रदीप मिश्रा को लेकर अब एक नया बवाल शुरू हो गया है. दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने उनकी कथा पर सवाल उठाए हैं. इस पर बीजेपी ने दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया और उन्हें बंटाधार बता दिया. दिग्विजय सिंह ने कथा वाचक प्रदीप मिश्रा को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में प्रदीप मिश्रा से पूछा कि ‘माननीय मशहूर कथा वाचक प्रदीप मिश्रा से बड़ी विनम्रता से पूछना चाहता हूं कि मोदी प्रसंग हमारे किस धार्मिक ग्रंथ का अंग है? ‘ दरअसल प्रदीप मिश्रा अपने प्रवचन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी जिक्र करते हैं. इसी ट्वीट को बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने आड़े हाथों लिया. सबसे पहले दिग्विजय सिंह पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने पलटवार किया.

रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट कर कहा किअच्छा तो कांग्रेस तय करेगी कथावाचक क्या बोलेंगे? श्रीराम मंदिर बनवाने वाले, काशी को संवारने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हम हिन्दुओं के लिए किसी अवतार से कम नहीं हैं. आप जाकिर नाइक की “तकरीरें” कराने का मुगालता पाले हुए है जो अब इस जन्म में संभव नहीं है.

वीडी शर्मा और नरोत्तम मिश्रा ने भी दिया जवाब
रामेश्वर के बाद बीजेपी कार्यालय में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि दिग्विजय सिखाएंगे देश के संतों को क्या बोलना है. उनका गुरुर और घमंड है. यही घमंड उन्हें चकनाचूर करता है. दिग्विजय सिंह खुद बंटाधार हैं. उनको हर कोई जानता है. बंटाधार की वजह से देश में उनकी चर्चा होती है.

वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अपने बंगले पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि यह वहीं दिग्गी हैं जो ज़ाकिर नायक को शांतिदूत कहते है. हिंदू लोगों को अपमानित करते है. राममंदिर के भूमिपूजन पर सवाल खड़े कर रहे थे. पूरी कांग्रेस को घर बैठा दिया है. दिग्विजय सिंह को भारत जोड़ो यात्रा से जोड़कर कमलनाथ ने उन्हें मध्य प्रदेश से दूर कर दिया है.

Tags: Bhopal news, Digvijay singh, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर