Home /News /madhya-pradesh /

police unfolded the rewa blind murder mystry after one week boyfried strangled to death his girlfriend nodps

प्रेमी से शादी करने के लिए घर से निकली थी प्रेमिका, मिली दर्दनाक मौत; ऐसे खुला पूरा राज़

21 मई को नईगढ़ी थाना क्षेत्र की काजल जयसवाल की लाश मऊगंज थाना क्षेत्र स्थित एक खेत से बरामद हुई थी.

21 मई को नईगढ़ी थाना क्षेत्र की काजल जयसवाल की लाश मऊगंज थाना क्षेत्र स्थित एक खेत से बरामद हुई थी.

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में बीते एक हफ्ते पहले एक युवती की खेत में लाश मिली थी. अब एक हफ्ते बाद पुलिस ने इस हत्या का खुलासा कर दिया है. युवती का प्रेमी ही उसका कातिल निकला. आरोपी युवक ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल लिया है. युवती के शव के पास से लव लेटर मिला था. इसी की जांच के आधार पर पुलिस ने हत्या का पर्दाफाश किया है. युवती अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी. इसी से परेशान होकर प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. प्रदेश के रीवा जिले के मऊगंज थाना पुलिस ने शुक्रवार को युवती की अंधी हत्या का खुलासा कर दिया है. युवती का हत्यारा और कोई नहीं बल्कि उसका प्रेमी ही निकला. बीते एक सप्ताह पूर्व 21 मई को नईगढ़ी थाना क्षेत्र से काजल जयसवाल की लाश संदिग्ध परिस्थियों में घर से एक किलोमीटर दूर मऊगंज थाना क्षेत्र स्थित एक खेत से बरामद हुई थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद घटना स्थल से पुलिस ने एक बैग में रखे नगद रुपये के और प्रेमी के नाम लिखा लव लेटर बरामद किया था. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की और लव लेटर ने ही पूरी कहानी का पर्दाफाश कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि नई गढ़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली काजल जयसवाल नाम की युवती बीते 20 तारीख की शाम अचानक घर से लापता हो गई थी. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. बाद में परिजनों ने युवती के गुमशुदगी की शिकायत नईगढ़ी पुलिस में दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस युवती की तलाश में जुट गई. दूसरे दिन देर शाम एक युवती का शव मऊगंज थाना क्षेत्र के फूल गांव स्थित एक खेत से बरामद हुआ. सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पहंची पुलिस ने गुमशुदा युवती के परिजनों को बुलाया और शिनाक्त कराई. युवती की पहचान काजल जयसवाल की रूप में हुई. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

लव लेटर ने खोल दिया राज
शव मिलने वाले दिन देर शाम होने के कारण पुलिस ने घटना स्थल को सुरक्षित किया और दूसरे दिन मौके पर पहुंचकर घटना की तफ्तीश शुरू की. पुलिस और एसएसएल की टीम ने घटना स्थल से एक बैग और उसमें रखे नगद रुपये बरामद किए. साथ ही पुलिस को पास ही एक दुपट्टे से बना एक फंदा मिला. इसके अलावा पुलिस को घटना स्थल से प्रेमी को लिखा गया एक लव लेटर भी मिला, जिसमें बचपन के प्यार की दुहाई देते हुए उसके साथ जिंदगी भर साथ निभाने की बातें लीखी हुई थी. युवती के शव के पास मिले लव लेटर के आधार पुलिस ने कुछ संदेहियों को गिरफ्तार किया. जब पुलिस ने संदेहियों से घटना के बारे में पूछताछ शुरू की तो इसमें युवती के प्रेमी का जिक्र आया. जब पुलिस ने युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने युवती की हत्या करना स्वीकार कर लिया.

दुपट्टे से गला घोंटकर की हत्या
आरोपी प्रेमी ने पुलिस को बताया कि युवती अपने प्रेमी पर लगातार शादी के लिए दबाव बना रही थी जिससे परेशान होकर उसने युवती की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी. मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे ने बताया कि 20 मई की शाम युवती अपने प्रेमी से शादी करने के लिए घर से निकली थी. जिसके लिए वह अपने जरूरी दस्तावेज और पैसे भी साथ में लेकर निकली थी. युवती के प्रेमी ने उसकी हत्या करके युवती के पास में रखे पैसे भी छीन लिए थे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Madhya pradesh news, Rewa News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर