Home /News /jharkhand /

girl murdered due to witchcraft in dumka body recovered from grave in presence of magistrate bruk

दुमका में जादू टोना के चक्कर में डेढ़ साल की बच्ची की हत्या, कब्र खोदकर निकाला गया शव

Jharkhand News: दुमका में जरमुंडी प्रखंड के आमगाछी गांव में कब्र खोदकर डेढ़ वर्षीय बच्ची का शव निकाला गया.

Jharkhand News: दुमका में जरमुंडी प्रखंड के आमगाछी गांव में कब्र खोदकर डेढ़ वर्षीय बच्ची का शव निकाला गया.

Jharkhand News: मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में कब्र खोदकर शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. बच्ची के गायब होने पर मां ने जरमुंडी थाना में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में कब्र खोदी गयी.

रिपोर्ट- नितेश कुमार 

दुमका. झारखंड की उपराजधानी दुमका में जरमुंडी प्रखंड के आमगाछी गांव में कब्र खोदकर डेढ़ वर्षीय बच्ची का शव निकाला गया. बताया जा रहा हैं जादू टोना में बच्ची की हत्या हुई थी. मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में कब्र खोदकर शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. बच्ची के गायब होने पर मां ने जरमुंडी थाना में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में कब्र खोदी गयी.

दुमका जिला के जरमुंडी प्रखंड के आमगाछी गांव में डेढ़ वर्षीय बच्ची का शव पुलिस ने बरामद किया है. प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट अंचलाधिकारी राजकुमार प्रसाद और इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी दयानंद साह, एएसआई विजय कुमार सिंह और पुलिस बल की अनुपस्थिति में गड्ढे से डेढ़ वर्षीय एक बच्ची का शव बरामद किया गया है.

बच्ची को घर में छोड़कर दुकान गई थी मां  

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जरमुंडी थाना को एक लिखित शिकायत आमगाछी गांव की महिला बबीता देवी ने दिया था. आवेदन में लिखा है कि मेरी बेटी को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मार कर डोभा में फेंक दिया है. लिखित शिकायत पर पुलिस जांच पड़ताल करने गांव पहुंची तो पता चला कि मां बबीता देवी बच्ची को घर में छोड़कर दुकान गई थी. इस दौरान घर लौटने पर बच्ची को नहीं देखा. काफी खोजबीन के बाद पास के गड्ढे से बच्ची को बरामद किया गया. ग्रामीणों के अनुसार बच्ची को गड्ढे में दफनाया गया था.

लिखित शिकायत के बाद हुई कार्रवाई 

वहीं घटना के बाद से बच्ची की मां ने जरमुंडी थाना पहुंचकर न्याय की गुहार के लिए आवेदन दिया था. मजिस्ट्रेट के साथ जरमुंडी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है बच्ची के साथ जादू टोना कर मृत अवस्था में उसे सुनसान जगह पर फेंक दिया था. बता दें, पिछले दिनों बच्ची की मौत के बाद उसे दफना दिया गया था. लेकिन मां ने जादू-टोना की आशंका व्यक्त करते हुए मामले की जांच के लिए लिखित आवेदन थाना में देने पर कब्र से बच्ची का शव निकाला गया.

Tags: Crime News, Dumka news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर