Home /News /jharkhand /

thugs came in dress of ojha cheated 3 lakhs from family for making bhoot away from home jhnj

OMG: ओझा के वेश में पहुंचे ठग, घर से भूत भगाने के नाम पर 3 लाख लेकर हो गये रफ्फू चक्कर

पीड़ित परिवार ने ठगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है.

पीड़ित परिवार ने ठगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है.

Jharkhand News: गुमला के सुरजा उरांव का परिवार ओझा गुनी के झांसे में आकर लाखों रुपये गवां बैठे. सुरजा की माने तो ओझा ने पहले एक लकीर खींच दी और कहा कि यह लक्ष्मण रेखा है. इसे पार नहीं करना है. फिर तंत्र-मंत्र करने के बहाने घर में घुसकर 3 लाख लेकर रफ्फू चक्कर हो गये.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- रुपेश भगत

गुमला. झारखंड के गुमला में अजीबोगरीब मामला सामने आया. यहां अंधविश्वास में आकर एक परिवार ने लाखों रुपए गवां दिए. घर से भूत भगाने के नाम पर शातिर ठगों ने 3 लाख रुपए, 1 खस्सी और 4 मुर्गे ठग लिये. घटना रायडीह के मोकेरा बाजारटाड़ की है.

सुरजा उरांव का परिवार ओझा गुनी के झांसे में आकर लाखों रुपये गवां बैठा. सुरजा की माने तो ओझा ने पहले एक लकीर खींच दी और कहा कि यह लक्ष्मण रेखा है. इसे पार नहीं करना है. फिर तंत्र-मंत्र करने के बहाने घर में घुसे और पैसों को एक कपड़े में बंधवा दिया. फिर घरवालों से घर में भूत प्रेत होने की बात कही. और कहा कि आपकी विवाहिता बेटी हमेशा बीमार रहती है. उस पर भूत का साया है. हमलोग इसे ठीक कर देंगे. घरवाले ओझा के झांसे में आ गए.

ठगों ने कहा अभी इन कमरों में नहीं जाना है. फिर उन लोगों ने रामरेखा धाम छोड़ने के लिए एक गाड़ी की व्यवस्था करने को कहा. सुरजा उराव ने गाड़ी की व्यवस्था कर दी. सुरजा ठगों को खुद छोड़ने रामरेखा धाम गए. फिर सुरजा को ठगों ने कहा कि तुम वापस चले जाओ तुम्हारा पैसा कमरा में बक्से में रखा हुआ है. 5 दिन के बाद उसे खोलकर देखना और पीछे मुड़कर मत देखना. हम लोग दो-तीन दिन में तुम्हारे घर वापस आएंगे.

ठगों के बताए समय पर जब वे लोग नहीं आए, तब घरवालों ने कमरे में जाकर बक्से को देखा तो बक्से में पैसे नहीं थे. सुरजा ने कहा कि ठगों ने उसे कंगाल कर दिया. खेती बारी करने के लिए उसने पैसा जमा किया था. घटना के बाद परिजनों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Tags: Gumla news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर