Home /News /jharkhand /

headmaster in dumka accused of molestation angry villagers thrashed fiercely bruk

दुमका में हेडमास्टर पर लगा छेड़खानी का आरोप, आक्रोशित ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

कल्याण विभाग द्वारा संचालित इस आवासीय विद्यालय में सभी छात्राएं आदिम जनजाति पहाड़िया समुदाय की हैं.

कल्याण विभाग द्वारा संचालित इस आवासीय विद्यालय में सभी छात्राएं आदिम जनजाति पहाड़िया समुदाय की हैं.

Jharkhand News: कल्याण विभाग द्वारा संचालित इस आवासीय विद्यालय में सभी छात्राएं आदिम जनजाति पहाड़िया समुदाय की हैं. जानकारी के मुताबिक जब उक्त छात्रा अपने कमरे में झाड़ू दे रही थी तो हेडमास्टर उसके कमरे में पहुंच गए. उससे छेड़खानी करने लगे.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- नितेश कुमार 
दुमका. झारखंड की उपराजधानी दुमका जिले के सदर प्रखंड के कैराबनी गांव स्थित अनुसूचित जनजाति आवासीय बालिका मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक पर छेड़खानी का आरोप लगा है. यह आरोप विद्यालय की एक छात्रा प्रधानाध्यापक संजय कुमार पर लगायी है. घटना रविवार सुबह की है. घटना की जानकारी मिलते ही डीडब्ल्यूओ, दुमका सीओ और मुफस्सिल थाना प्रभारी विद्यालय पहुंचे. मामले की छानबीन की. प्रथम दृष्टया में मामले को सही पाने पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जाता है कि कल्याण विभाग द्वारा संचालित इस आवासीय विद्यालय में सभी छात्राएं आदिम जनजाति पहाड़िया समुदाय की हैं. जानकारी के मुताबिक  जब उक्त छात्रा अपने कमरे में झाड़ू दे रही थी तो हेडमास्टर उसके कमरे में पहुंच गए. उससे छेड़खानी करने लगे.

इसकी जानकारी जब छात्रा के पिता को हुई तो वे ग्रामीणों के साथ स्कूल पहुंचे. पूरी जानकारी मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हेडमास्टर की जमकर पिटाई कर दी और उसे रस्सी से बांध दिया.ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. इस पर जिला कल्याण पदाधिकारी अशोक प्रसाद, दुमका सीओ जामुन रविदास और मुफस्सिल थाना प्रभारी उमेश राम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने सबसे पहले आरोपी हेडमास्टर को हिरासत में लिया. बाद में प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. इस पूरे मामले पर हेडमास्टर का कहना है कि उन पर गलत आरोप लगाया गया है. उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है. वहीं ग्रामीणों कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Tags: Dumka news, Jharkhand news, Molestation

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर