तमिलनाडु में बढ़ रही है कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या, आज सामने आए 447 नए केस

तमिलनाडु में बढ़ रही है कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या, आज सामने आए 447 नए केस
कोरोना वायरस के इलाज में डॉक्‍टर्स साइटोकाइन थेरैपी का ट्रायल कर रहे हैं. ये फिलहाल सेफ्टी ट्रायल के पहले चरण में है.

तमिलनाडु (Tamilnadu) कोरोना वायरस संक्रमितों के मामले में दूसरे नंबर पर है. शुक्रवार को तमिलनाडु में कोरोना (Covid-19) के 447 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 2 लोगों की मौत हो चुकी है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत में लगातार कोरोना (Corona virus) से संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. महाराष्ट्र में संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, तमिलनाडु (Tamilnadu) कोरोना वायरस संक्रमितों के मामले में दूसरे नंबर पर है. शुक्रवार को तमिलनाडु में कोरोना (Covid-19) के 447 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 2 लोगों की मौत हो चुकी है.

नए मामले सामने के बाद तमिलनाडु में संक्रमित मरीजों की संख्या  9674 हो चुकी है. राज्य में अब तक संक्रमण से 66 लोगों की मौत हो चुकी है.


राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा...
राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजय भास्कर के अनुसार राज्य में करीब 10 दिनों तक 500 से अधिक नए मामले सामने आने के बाद तमिलनाडु में नए मामलों की संख्या थोड़ी कम हुई है.



कोरोना के 53 परीक्षण केंद्र
तमिलनाडु (Tamilnadu) के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने पिछले दिनों बताया कि राज्य में कुल 53 परीक्षण केंद्र है. अस्पतालों में कोरोना वायरस का इलाज करा रहे लोग भी जल्द अपने घर लौटेंगे और सरकार उनके साथ होगी. उन्होंने कहा था कि आर्थिक गतिविधियों की भरपाई करने के लिए सरकार ने एक उच्चस्तरीय समिति स्थापित की थी. इसके अलावा, चिकित्सा पेशेवरों सहित सरकार के विभिन्न आंगों के प्रयासों के कारण महामारी पर नियंत्रण किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि तमिलनाडु में कोरोना वायरस से मृत्यु दर 0.67 प्रतिशत है, जो सबसे कम है. जबकि लोगों के ठीक होने की दर 27 प्रतिशत है.

ये भी पढ़ेंः-
इस राज्य में धीरे-धीरे हटाया जा सकता है कोरोना लॉकडाउन, सीएम ने दिए संकेत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading