Home /News /madhya-pradesh /

narottam mishra asked big question to kamalnath over viral audio video message before independence day cgpg

MP: कमलनाथ के वीडियो मैसेज पर सियासत तेज, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूछा बड़ा सवाल

MP News: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है.

MP News: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है.

Bhopal News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के वीडियो मेसेज को लेकर अब सूबे में सियासत तेज हो गई है. दरअसल, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने 15 अगस्त के पूर्व संध्या पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो ऑडियो संदेश जारी किया था. इसके बाद अब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनसे एक बड़ा सवाल पूछा है

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने 15 अगस्त के पूर्व संध्या पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो ऑडियो संदेश जारी किया था. कमलनाथ ने अपने जारी वीडियो संदेश में बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला और जनता को भरोसा दिलाया कि जल्दी जनता की लड़ाई में कांग्रेस उनके साथ खड़ी होगी और प्रदेश में बड़ा बदलाव होगा. कमलनाथ ने अपने वीडियो संदेश में महंगाई और बेरोजगारी से लेकर कई मुद्दों पर बीजेपी सरकार को घेरा, लेकिन कमलनाथ के आजादी के अमृत महोत्सव पर बीजेपी पर बोले गए हमलों का जवाब प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ ने जो अपने संदेश में बातें कहीं वह कांग्रेस पर फिट बैठती हैं, लेकिन कमलनाथ ने किस हैसियत से देश की जनता को संदेश जारी किया इसको लेकर सवाल है.

कमलनाथ के संदेश पर बवाल

स्वतंत्रता दिवस से पहले 14 अगस्त को पीसीसी चीफ कमलनाथ का जनता को संबोधन के एक छोटे से हिस्से पर सियासी बवाल खड़ा हो गया. अक्सर सरकार का पक्ष रखने वाले गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि न देश ख़तरे में है, न संविधान खतरे में, खतरे में है तो केवल कांग्रेस. वो सवाल पूछते हैं कि आखिर किस हैसियत से आपने देश के नाम संबोधन दिया. 14 अगस्त तो विभाजन की त्रासदी का दिन है.

ये भी पढ़ें: MP Weather Alert: मध्य प्रदेश में बाढ़ से बिगड़े हालात, बेतवा का बढ़ा जलस्तर, भोपाल-रायसेन-विदिशा मार्ग बंद

कमलनाथ के संदेश पर गृहमंत्री के सवाल पर जवाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह का आया. उनके मुताबिक देश में हर हिंदुस्तानी को अपना संदेश देने की आजादी. इसी हैसियत से कमलनाथ का ये संदेश है.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर