होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /यूपीः बेटे पर केस दर्ज हुआ तो ललितपुर में महिला प्रधान के पति ने खाया जहर, अस्तपाल में भर्ती

यूपीः बेटे पर केस दर्ज हुआ तो ललितपुर में महिला प्रधान के पति ने खाया जहर, अस्तपाल में भर्ती

 उत्तर प्रदेश में एक महिला प्रधान के पति ने सुसाइड का प्रयास किया. महिला प्रधान के पति सुसाइड का लाइव वीडियो भी बनाया

उत्तर प्रदेश में एक महिला प्रधान के पति ने सुसाइड का प्रयास किया. महिला प्रधान के पति सुसाइड का लाइव वीडियो भी बनाया

UP Suicide Attempt News: इस दौरान उसने मोबाइल से जहर पीते हुए एक लाइव वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो ...अधिक पढ़ें

ललितपुर. उत्तर प्रदेश में एक महिला प्रधान के पति ने सुसाइड का प्रयास किया. महिला प्रधान के पति सुसाइड का लाइव वीडियो भी बनाया और फिर जहर खाकर सुसाइड की कोशिश की. फिलहाल, पति अस्पताल में भर्ती है.

जानकारी के अनुसाल, ललितपुर का यह मामला है. बेटे के खिलाफ छेड़खानी का मुकद्दमा दर्ज होने से क्षुब्ध महिला प्रधान के पति ने लाइव वीडियो बनकर जहर खा लिया, जिसके चलते उसकी हालत बिगड़ गई. घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों और पुलिस ने प्रधान के पति को सीएचसी तालबेहट में भर्ती कराया गया, जहां से डक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज झांसी के लिए रैफर कर दिया गया. आरोप है कि प्रधान के पति के बेटे को षड्यंत्र के तहत मुकदमे में फंसाया गया है. मामले की निष्पक्ष जांच के लिए प्रधान पति ने अधिकारियों को प्रार्थना पत्र भी दिए थे, लेकिन कार्यवाही न होने के कारण उसने जहर खा लिया.

बताया गया है कि थाना पूराकलां अंतर्गत बैसनबाड़ा खुर्द निवासी रामकिशन यादव की पत्नी गांव की प्रधान है. 11 सितंबर को रामकिशन के बेटे और भाई के खिलाफ एक अनुसूचित जाति की किशोरी ने गाली-गलौच और छेड़खानी के आरोप लगाते हुए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया था. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया था.

आपके शहर से (लखनऊ)

प्रधान पति का कहना था कि उसके भाई और बेटे को गलत फंसाया जा रहा है. यही नहीं, उसने अधिकारियों को मामले की निष्पक्ष जांच के लिए प्रार्थना पत्र भी दिया था, लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी रही. इसके चलते हताश राम किशन ने जहर पी लिया. इस दौरान उसने मोबाइल से जहर पीते हुए एक लाइव वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल, पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

Tags: Family suicide, Up news in hindi, Up news live today

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें