जम्मू-कश्मीर के बारामूला में पत्थरबाजों ने 47 सुरक्षाकर्मियों को किया घायल

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. बारामूला में अभी भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

News18Hindi
Updated: May 13, 2019, 5:02 PM IST
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में पत्थरबाजों ने 47 सुरक्षाकर्मियों को किया घायल
प्रतिकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: May 13, 2019, 5:02 PM IST
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक बार फिर पत्थरबाजी की खबर है. यहां पर उपद्रवियों ने सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबलों पर पत्थर से हमला कर दिया, जिसमें 47 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. घायलों में सहायक कमांडेंट भी शामिल है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. बारामूला में अभी भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के बारामूला में पिछले कुछ दिनों से स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षाबलों की संख्या बढ़ा दी गई थी. सोमवार की दोपहर अचानक लोग सड़क पर उतर आए और उन्होंने सुरक्षाबलों ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए.





इसे भी पढ़ें :- बडगाम में दो आतंकियों की मौत के बाद भड़की हिंसा, स्‍थानीय लोगों ने फेंके पत्‍थर
Loading...

इस हमले में 47 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में और भी सुरक्षाकर्मियों की संख्या को बढ़ा दिया गया है.

इसे भी पढ़ें :- पुलवामा हमले के एक महीने बाद : घाटी में जैश आतंकियों की संख्या घटी, अलर्ट पर सेना

इससे पहले भी जम्‍मू कश्‍मीर ऐसे घटनाएं सामने आती रही हैं. कुछ दिन पहले ही बडगाम में हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने के बाद हिंसा भड़क गई. स्‍थानीय लोगों ने पत्‍थरबाजी शुरू कर दी. जिसमें एएनआई की ओबी वैन क्षतिग्रस्‍त हो गई थी.

ये भी पढ़ें-

4 साल पहले हुआ था ट्रिपल मर्डर, एयरपोर्ट पर पकड़ा गया पायलट

मस्जिद पर हमले के बाद श्रीलंका में फेसबुक, वॉट्सऐप पर लगा बैन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...