Home /News /nation /

असमः शूटिंग के बाद घर जा रहे थे 5 यूट्यूबर्स, ट्रक से टकराई कार और...

असमः शूटिंग के बाद घर जा रहे थे 5 यूट्यूबर्स, ट्रक से टकराई कार और...

इसी कार में पांचों मृतक सवार थे. (फोटो साभारः न्यूज18 इंग्लिश)

इसी कार में पांचों मृतक सवार थे. (फोटो साभारः न्यूज18 इंग्लिश)

Assam Latest News in Hindi: स्थानीय लोगों ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन ने पहले एक ट्रक को ओवरटेक किया और फिर दूसरे को टक्कर मार दी. मृतकों की पहचान श्यामपुर निवासी फरीदुल इस्लाम, आजाद अली और इब्राहिम अली के रूप में हुई है, जबकि सानिया अख्तर और उनकी मां मोनोवारा दयापम की रहने वाली हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. असम के दरांग जिले में रविवार को 5 युवकों की मौत हो गई. ये सभी युवक यूट्यूबर्स बताए जा रहे हैं. घटना दोपहर की है जब ये सभी लोग कार से शूटिंग खत्म होने के बाद घर आ रहे थे. रास्ते में लौटते वक्त सामने आ रहे ट्रक से इनकी कार की टक्कर हो गई और वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. कार और ट्रक की टक्कर में पांचों यूट्यूबर्स की मौत हो गई.

    स्थानीय लोगों ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन ने पहले एक ट्रक को ओवरटेक किया और फिर दूसरे को टक्कर मार दी. मृतकों की पहचान श्यामपुर निवासी फरीदुल इस्लाम, आजाद अली और इब्राहिम अली के रूप में हुई है, जबकि सानिया अख्तर और उनकी मां मोनोवारा दयापम की रहने वाली हैं.

    बताया जा रहा है कि मृतक अपने यूट्यूब चैनल (YouTube channel) के लिए वीडियो शूट करके रोवटा से लौट रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, घायल हुए लोगों का पहले मंगलदाई सिविल अस्पताल में इलाज किया गया और बाद में उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) में स्थानांतरित कर दिया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

    गोमती गुरुद्वारा के पास भी हुआ हादसा
    इससे पहले रविवार को ही असम हाईवे पर गोमती गुरुद्वारा के पास टेंपो में आमने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली की साइड लगने से टेपों में सवार महिला की सड़क पर गिरकर मौत हो गई थी. थाना गजरौला कला निवासी रियाज ने बताया कि शनिवार शाम को बहराइच जाने के लिए घर से निकले थे. पूरनपुर जाने के लिए पत्नी सायरा और चार बच्चों के साथ एक टेंपो में सवार हुए.

    पूरनपुर से पहले रास्ते में गोमती गुरुद्वारा के पास सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक साइड से टक्कर मार दी. इससे 35 वर्षीय सायरा सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल को सीएचसी लाया गया. जहां डाक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया. सीएचसी से मेमो पुलिस के लिए भेजा गया है.

    Tags: Assam, Assam news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर