आर्थिक तंगी से परेशान होकर पूर्व सैनिक के परिवार ने खाया जहर, 5 में से 3 की मौत

गांव कुठाला के पूर्व सैनिक गुरप्रीत सिंह की करीब दो वर्ष पहले मौत हो गई थी.

गांव कुठाला के पूर्व सैनिक गुरप्रीत सिंह की करीब दो वर्ष पहले मौत हो गई थी.

Punjab Latest news in Hindi: पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस घटना का खुलासा शनिवार सुबह हुआ जब घर से किसी के बाहर न आने पर पास पड़ोस के लोग घर के अंदर दाखिल हुए. तीन लोगों की लाशें अंदर पड़ी हुई थीं जबकि दो बच्चे गंभीर अवस्था में पड़े हुए थे.

  • Share this:

चंडीगढ़. पंजाब में मलेरकोटला (Malerkotla in Punjab) के गांव कुठाला में एक पूर्व सैनिक (Ex-serviceman) के परिवार के पांच सदस्यों के जहर खाने से तीन की मौत हो गई. मृतकों में पूर्व सैनिक की पत्नी, बेटी व उसकी सास शामिल हैं. जबकि एक लड़के और लड़की की हालत अस्पताल (Hospital) में गंभीर (Critical) बनी हुई है.

सूचना मिलने पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया है. जहर खाने का कारण आर्थिक तंगी (Financially constraints) बताया जा रहा है, हालांकि पुलिस प्रारंभिक जांच (Preliminary investigation) में जुटी हुई है.

ऐसे हुआ घटना का खुलासा

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस घटना का खुलासा शनिवार सुबह हुआ जब घर से किसी के बाहर न आने पर पास पड़ोस के लोग घर के अंदर दाखिल हुए. तीन लोगों की लाशें अंदर पड़ी हुई थीं जबकि दो बच्चे गंभीर अवस्था में पड़े हुए थे. पड़ोसियों के सूचना देने पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भिजवाया जबकि गंभीर अवस्था में बेसुध हुए लड़के और लड़की (Boy and girl) को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

Youtube Video

पूर्व सैनिक की दो साल पहले हो चुकी है मौत

बताया जा रहा है कि गांव कुठाला के पूर्व सैनिक गुरप्रीत सिंह की करीब दो वर्ष पहले मौत हो गई थी. उनकी मौत के बाद उसकी पत्नी सुखविंदर कौर अपने तीन बच्चों व अपनी मां हरमेल कौर के साथ गांव कुठाला में ही रह रहे थे. बीते शुक्रवार रात को पांचों ने आत्महत्या करने के मकसद से सल्फास खा ली थी. जिससे हरमेल कौर, उसकी लड़की सुखविंदर कौर व नाती अमनजोत कौर की मौत हो गई, जबकि दो नाबालिग बच्चे अस्पताल में अभी भी मौत से जंग लड़ रहे हैं. एसएचओ यादविंदर सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अस्पताल में भर्ती दो बच्चों की हालत अब स्थिर है. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि परिवार ने आर्थिक तंगी के कारण जहर खाया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज