गुजरात : कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 5 लोगों ने जहर पीकर की खुदकुशी

गुजरात : कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 5 लोगों ने जहर पीकर की खुदकुशी
गुजरात के दाहोद जिले परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी.

गुजरात (Gujarat) के दाहोद जिले के ए​क ​परिवार के पांच लोगों ने शुक्रवार को जहर पीकर आत्महत्या (suicide) कर ली. पुलिस को जांच में पता चला है कि परिवार पर काफी कर्ज आ गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 12:24 PM IST
  • Share this:
सूरत. कोरोना महामारी (Corona) के इस दौर में पिछले मार्च से लगे लॉकडाउन (Lockdown) के चलते काफी लोगों की रोजी रोटी पर संकट आ गया है. इसी संकट से जूझ रहे गुजरात (Gujarat) के दाहोद जिले के ए​क ​परिवार के पांच लोगों ने शुक्रवार को जहर पीकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक गुजरात के दाहोद जिले के सुजाई बाग में पुलिस को सूचना मिली थी कि एक घर के अंदर पांच लोगों की लाश पड़ी है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा की सभी का शरीर काला पड़ गया था. पुलिस ने तुरंत सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें :- कारोबारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा-‘अगले जन्म में भी यही परिवार चाहिए’



शुरुआती जांच में पता चला है कि परिवार के सभी सदस्यों ने जहर पीकर आत्महत्या की है. पुलिस ने बताया कि उसे जांच में पता चला है कि परिवार काफी दिनों से आर्थिक बदहाली से गुजर रहा था और उन पर काफी कर्ज भी हो चुका था. यही कारण है कि परिवार के सभी 5 सदस्यों ने एक साथ जहर पीकर आत्महत्या कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज