कर्नाटक में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने वाले 5 लोग कोरोना पॉजिटिव, जेल से भेजे गए अस्पताल

महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस के अब तक 6817 केस.
महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस के अब तक 6817 केस.

पदारायणपुरा में स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस कर्मियों पर हमला करने के आरोप में 19 अप्रैल को कुल 126 लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2020, 2:10 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. बेंगलुरु (Bengaluru) के पदारायणपुरा क्षेत्र में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने के आरोप में पिछले सप्ताह गिरफ्तार किए गए लोगों में से पांच लोग कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) पाए गए हैं. पांचों की रिपोर्ट आने के बाद उन्हें जेल से अस्पताल भेज दिया गया है.

गौरतलब है कि पदारायणपुरा में स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस कर्मियों पर हमला करने के आरोप में 19 अप्रैल को कुल 126 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इन्हें अदालत में पेश किया गया था जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में रामनगर की एक जेल में भेज दिया गया था.

उप मुख्यमंत्री डॉ सी एन अश्वथ नारायण ने बताया, हमने सभी कैदियों की जांच की जिसमें पांच लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. पांचों लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है. स्वास्थ्य कर्मी क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन में रखने के लिए गए थे लेकिन वहां लोगों ने उन पर हमला कर दिया था.



इसे भी पढ़ें :- पीएम मोदी ने सरपंचों से कहा-अब ड्रोन से होगी गांवों की मैपिंग, पढ़ें 5 खास बातें
कर्नाटक में विरोध के बीच महिला का हुआ अंतिम संस्कार
कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में स्थानीय लोगों के विरोध के बीच 75 वर्षीय महिला का अंतिम संस्कार किया गया. महिला की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया कि कस्बा गांव की महिला का अंतिम संस्कार बंटवाल शहर के पास कैकुंजे में हिंदू रुद्रभूमि में बृहस्पतिवार रात पुलिस सुरक्षा के बीच किया गया. स्थानीय लोगों को अंतिम संस्कार किए जाने से वायरस फैलने का डर था इसलिए वे इसका विरोध कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि अंतिम संस्कार कोविड-19 के नियमों के तहत किया गया.

इसे भी पढ़ें :-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज