लाइव टीवी

महाराष्ट्र: रेप और हत्या के 5 आरोपी जेल की छत तोड़कर फरार

News18Hindi
Updated: February 10, 2020, 12:13 PM IST
महाराष्ट्र: रेप और हत्या के 5 आरोपी जेल की छत तोड़कर फरार
सांकेतिक तस्वीर

जेल प्रशासन (Jail Authority) को पता चलते ही आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2020, 12:13 PM IST
  • Share this:
अहमदनगर. महाराष्ट्र के अहमदनगर (Ahmednagar)  जिले की कर्जत जेल से 5 कैदी फरार हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये पांचों कैदी जेल की छत को तोड़कर भाग गए. इस घटना से जेल प्रशासन में खलबली मच गई है. पांचों फरार आरोपी अलग-अलग मामलों में जेल में बंद थे. जेल प्रशासन को पता चलते ही आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने लॉकअप की लकड़ी की छत को तोड़ दिया. पुलिस का कहना है कि भागे गए आरोपियों को पकड़ने के लिए 5 टीमें बनाई गई हैं.

फरार हुए कैदियों में ज्ञानेश्वर तूकराम कोल्हे आर्म्स एक्ट का आरोपी, अक्षय रामदास राउत हत्या का आरोपी, मोहन कुण्डलिक भोरे हत्या का आरोपी, चंद्रकांत महादेव राउत हत्या का आरोपी, जबकि लक्ष्मण जगताप बलात्कार का आरोपी था.

बता दें कि ऐसी ही एक घटना इस साल फरवरी में उच्च सुरक्षा वाले अमृतसर केंद्रीय कारागार में हुई थी. यहां से तीन विचाराधीन कैदी जेल तोड़कर भाग गए थे. कहा गया कि करीब 16 फुट ऊंची अंदर की दीवार को एक-दूसरे के ऊपर चढ़कर फांदा, जबकि करीब 21 फुट ऊंची बाहर की दीवार को स्टील की एक छड़ और गद्दे के कवर से हुक बनाकर फांदा था.

ये भी पढ़ें: एकतरफा प्यार में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, महिला प्रोफेसर की हफ्ते भर बाद मौत

रिहायशी इलाकों पर गोलियां बरसा रही थी पाक सेना, भारत ने 3 जवानों को मार गिराया

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 11:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर