Home /News /nation /

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में 2 अलग-अलग मुठभेड़ों में 5 आतंकवादी ढेर,मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में 2 अलग-अलग मुठभेड़ों में 5 आतंकवादी ढेर,मुठभेड़ जारी

आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों के दल पर गोलीबारी किये जाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया. (फाइल)

आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों के दल पर गोलीबारी किये जाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया. (फाइल)

Jammu Kashmir Kulgam Encounter: पुलिस की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि पुलवामा में पुलिस और सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है. ये आतंकी हमले की फिराक में थे. ऐसे में इनकी गिरफ्तारी से सुरक्षा बलों ने बड़े खतरे को टालने का काम किया है. गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकियों की पहचान आमिर बशीर और मुख्तार भट के तौर पर हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    श्रीनगर. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में सुरक्षाबल आतंकियों का सफाया करने में जुट गए हैं. आतंकियों के सफाए में सुरक्षाबलों को कुलगाम (Kulgam) जिले में बड़ी कामयाबी मिली है. यहां सुरक्षाबलों ने महज 1 घंटे के भीतर 5 आतंकियों को मार गिराया है. जम्मू कश्मीर पुलिस के कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. महज एक घंटे के भीतर ही बुधवार को सुरक्षा बलों ने दो मुठभेड़ों में 5 आतंकियों को मार गिराया है.

    कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि सुरक्षा बलों ने पोमबई और गोपालपुरा गांवों में मुठभेड़ में इन आतंकियों को ढेर किया है. फिलहाल दोनों ही जगहों पर मुठभेड़ जारी है और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर रखी है. पुलिस की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि पुलवामा में पुलिस और सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है. ये आतंकी हमले की फिराक में थे.

    ऐसे में इनकी गिरफ्तारी से सुरक्षा बलों ने बड़े खतरे को टालने का काम किया है. गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकियों की पहचान आमिर बशीर और मुख्तार भट के तौर पर हुई है. नाके पर चेकिंग के दौरान इन्हें गिरफ्तार किया गया है. इनके पास आईईडी बरामद किए गए हैं. फिलहाल दोनों की जांच की जा रही है.

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर में कुलगाम के पोम्बे इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना मिलने पर घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों के दल पर गोलीबारी किये जाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया. अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी जारी है तथा विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

    Tags: Jammu kashmir, Jammu kashmir news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर