Coronavirus: भारत बायोटेक के 50 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर छिड़ी बहस

भारत बायोटेक के 50 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव. (सांकेतिक तस्वीर)

भारत बायोटेक के 50 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव. (सांकेतिक तस्वीर)

भारत बायोटेक की संयुक्‍त प्रबंध निदेशक सुचित्रा ईला (Suchitra Ella) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि हाल ही में उनके 50 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए है. सुचित्रा ईला के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बहस तेज हो गई है.

  • Share this:

हैदराबाद. देश में एक ओर जहां हर एक नागरिक को कोरोना वैक्‍सीन (Corona Vaccine) लगवाने को कहा जा रही है वहीं भारत बायोटेक (Bharat Biotech) की एक खबर ने देश की चिंता बढ़ा दी है. भारत बायोटेक की संयुक्‍त प्रबंध निदेशक सुचित्रा ईला (Suchitra Ella) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि हाल ही में उनके 50 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए है. सुचित्रा ईला के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बहस तेज हो गई है.

भारत बायोटेक में कोरेाना के हमले की खबर के बाद लोगों का कहना है कि आखिर कंपनी ने अपने कर्मचारियों को अभी तक कोरोना वैक्‍सीन क्‍यों नहीं लगवाई. वहीं कोविड-19 रोधी टीके कोवैक्सीन की सप्‍लाई में रुकावट होने पर कुछ नेताओं की टिप्पणियों पर ईला ने बुधवार को ट्वीट किया था, 'टीम के लिए यह सुनना बहुत दिल तोड़ने वाला है कि कुछ राज्य हमारे इरादों पर सवाल उठा रहे हैं. ईला ने कहा कोरोना संक्रमित होने के कारण हमारे 50 कर्मचारी काम नहीं कर रहे हैं. फिर भी हम महामारी को फैलने से रोकने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं, जिससे ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को कोरोना वैक्‍सीन लगवाई जा सके.


इसे भी पढ़ें :- Corona Second wave : महाराष्ट्र में बढ़ाया गया लॉकडाउन, 1 जून सुबह 7 बजे तक रहेगा लागू
भारत बायोटेक की संयुक्‍त प्रबंध निदेशक सुचित्रा ईला के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, कंपनी के 50 कर्मचारी कोविड-19 से संक्रमित कैसे हो गए? उन्हें टीका क्यों नहीं लगाया गया? साथ ही अस्थाई आधार पर और लोगों की भर्ती क्यों नहीं कर रहे?


इसे भी पढ़ें :- कब लगेगी कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक, पहले डोज के बाद संक्रमण होने पर क्या करें



सुचित्रा ईला के ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने उनकी तारीफ भी की है. एक शख्‍स ने भारत बायोटेक की तारीफ करते हुए लिखा, मेरे दादा-दादी की उम्र 75 साल है. उन्‍होंने पांच हफ्ते पहले पहला टीका लगवाया था और दो हफ्ते पहले वो कोरोना संक्रमित हो गए थे. हालांकि उन्‍हें केवल हल्‍का बुखार आया और आज वो पूरी तरह से स्‍वस्‍थ हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज